चम्बा ! चनेड में 28 महिलाओं को बांटी बेवी किटें।

0
1707
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आंगनवाड़ी केंद्र लुडोह वृत चनेड़ का शनिवार को चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक ने 28 माताओं को बेटी है अनमोल योजना के तहत बेबी किटों के उपहार भी भेंट किए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हरेक कार्यकर्ता जनता की सेवा करने का संकल्प लेकर कार्य कर रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में भाजपा सरकार ने समूचे प्रदेश में रिकॉर्डतोड़ विकास किया है।

प्रदेशभर में हो रहे विकास को देखकर विपक्ष बौखला गया है और लोगों को झूठी ब्यानबाजी से गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। लेकिन प्रदेश की जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है। नैय्यर ने कहा कि मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र भी विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए दिन- रात मेहनत हो रही है। घर- घर में नल लगवाए जा रहे हैं।

महिलाओं को चूल्हे प्रदान कर धुआं मुक्त किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त हरेक वर्ग के लिए मुख्यमंत्री ने कल्याणकारी योजना आरंभ कर उन्हें लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। इस मौके पर विधायक ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका मौके पर समाधान किया। इस दौरान उन्होंने नवनिर्मित आंगनवाड़ी केंद्र की चारदीवारी बनवाने की बात भी कही। इससे पूर्व जिला कार्यक्रम अधिकारी द्वारा विधायक को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपांगी ! पांगी में पुलिस कर्मी व युवक कोरोना पॉजिटिव ।
अगला लेखशिमला शहर में सभी दुकानों, व्यवसायिक संस्थानों को खोलने व बंद करने की सभी बंदिशे हटी ।