शिमला । बाहरी राज्यों से पर्यटकों का आना जारी हुआ, राजधानी में सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए !

0
2586
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जब से बाहरी राज्यों से पर्यटकों का आना जारी हुआ राजधानी में सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। बीते दिन 86 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में कुल 410 मामले सामने आए हैं। जिला बिलासपुर से 36 मामले, चंबा से 11, हमीरपुर से 5, कांगड़ा से 21,किन्नौऱ से 5, कुल्लू से 18, लाहौल स्पीति से 3, जिला मंडी से 65, राजधानी शिमला से 86, सिरमौर से 27 मामले, जिला सोलन से 64, ऊना से 28 मामले दर्ज किए गए हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं प्रदेश में आठ मौतें दर्ज की गई है जिसमें अकेले कांगड़ा से 6 लोग दर्ज किए गए हैं। नेरचौक मेडिकल कॉलेज से मनाली के 76 वर्षीय बलवंत सिंह कोरोना संक्रमण के कारण इनकी जान चली गई। वही मनाली के गोम्पा से एक व्यक्ति की मौत हो गई है लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई थी। इसी तरह जिला चंबा से 74 साल के व्यक्ति धर्मशाला अस्पताल में दाखिल थे उनकी कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। एक 75 साल की महिला ने दम तोड़ा। वही ज्वाली के एक व्यक्ति की जान चली गई। लड़भड़ोल के 63 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमण के कारण जान चली गई। जिला हमीरपुर के 69 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। वही कांगड़ा की एक बढ़ई की एक महिला ने दम तोड़ा। इस प्रकार कुल 8 मौतें दर्ज की गई।

वहीं प्रदेश में 295 लोग स्वस्थ हुए हैं जिसमें बिलासपुर से 56, चंबा से 14, कांगड़ा से 48 किन्नौर से एक मामला, जिला कुल्लू से 4, लाहौल स्पीति से एक, राजधानी शिमला से 8, जिला सिरमौर से 93, जिला ऊना से 70 लोग स्वस्थ हुए हैं।

राजधानी शिमला में बीते दिन 53 मामले सामने आए हैं। जिसमें संजौली से 4, न्यू शिमला से 2, कसुम्पटी से 2, विकासनगर से 2, मैहली से 1, छोटा शिमला से , टूटी कंडी से 1, कृष्णा नगर से 2, ढल्ली से 1, टूटू 1, भौंट शिमला से 1, माल रोड से 1, रामपुर से 20 मामले सामने आए हैं। रोहडू से 5, नेरवा से 3, जुब्बल कोटखाई से 1, कुल्लू से शिमला एक मामला, सोलन से शिमला एक मामला सामने आया है। किस तरह प्रदेश में डीडीयू अस्पताल में बीते दिनों एक महिला ने आत्महत्या की थी जिसके चलते वहां के एमएस को हटा दिया गया है। वीडियू में एसपी संदीप धवल भी करो ना संक्रमित हुए हैं।

हालांकि प्रदेश में 9332 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं किस प्रकार कुल 13386 मामलों में 3984 मामले दर्ज किए गए हैं

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 25 सितम्बर 2020 शुक्रवार !!
अगला लेखधर्मशाला ! केंद्रीय विश्वविद्यालयों में आगामी सत्र के लिए नए पाठ्यक्रमों की सूची जारी !