चम्बा ! एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल।

0
3291
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिले के पास ही के एक क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सोसिल मीडिया में हुई वायरल एक वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि सरमाया दार लोग कैसे अपने रसूक के बल का प्रयोग करते हुए एक गरीब व्यक्ति की लातों ओर घूसों से पिटाई कर रहे है। इतना ही नहीं इन लोगों ने इस व्यक्ति को हाथ और पैर बांधकर घसीटते हुए मारा और वह युवा चिल्लाता रहा। जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा है उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इन इंसानियत का दम भरने वाले हैवानों को कड़ी सजा मिले।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रस्सियों से बांधा गया यह नौजवान युवक जिसने की शराब पी रखी थी। पर वंही के स्थानीय लोग उस व्यक्ति को किस लिए लातों और घुसो से मार रहे थे इसका अभी तक पता नहीं चला है। यह नजारा चम्बा मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर राजपुरा नामक स्थान का है और इस व्यक्ति की यह लोग अपनी दुकान के आगे लातों और घुसो से पिटाई कर रहे है। तीन आदमियों के शिकंजे में फसा यह व्यक्ति अपने को छुड़ाने का भरसक प्रयास करता रहा पर वह अपने को नहीं छुड़ा सका और मार खाता रहा।

आग की तरह फैली यह खबर जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची जिसका उन्होंने कड़ा संज्ञान लिया। उन्होंने मिडिया से बातचीत करते हुए बताया कि यह जो वीडियो मिला है उसको हमने पूरी तरह एग्जामिन किया है। उन्होंने बताया कि जिसको मारा गया है हो सकता है कि उसने शराब पी रखी हो पर फिर भी जिन लोगों ने ऐसा कार्य किया है उन लोगों को किसने हक दिया है कि वह कानून को तोड़े। उन्होंने कहा कि उनको कोई इस तरह से कोई प्रॉब्लम थी तो उनको चाहिए था कि वह पुलिस को बताते। किसी को मारपीट नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने बताया कि इस बारे उन्होंने थाना प्रभारी को इसकी जाँच करने के आदेश दे दिए है और जो भी उचित करवाई होगी उसको अमल में लाया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! आईजीएमसी में फिर दो लोगों की कोरोना से मौत !
अगला लेखसोलन ! दोपहर बाद सोलन जिले में दो लोगों की कोरोना से मौत होने की सूचना !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें