चम्बा ! जिला मुख्यालय में रेहड़ी फड़ी यूनियन के सम्मान समारोह के दौरान मौजूद मुख्यातिथि सदर विधायक पवन नैय्यर !

0
2004
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा शहर में वेंडिंग जॉन के निर्माण का रास्ता साफ़ होने से बाद रेहड़ी- फड़ी धारकों ने वीरवार को चंबा सदर विधायक पवन नैय्यर को लोनिवि परिधि गृह परिसर में सम्मानित किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान उन्होंने विधायक का आभार भी प्रकट किया। उन्होंने कहा कि वेंडिंग जॉन के निर्माण से न केवल शहर की यातायात समस्या का निदान होगा बल्कि उनका व्यापार भी बढ़ेगा।

इस मौके पर विधायक पवन नैयर ने कहा कि गांधी गेट के समीप बनने वाले वेंडिंग जॉन के निर्माण पर 3 करोड़ 22 लाख 77 हजार रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी।

वर्तमान दौर में मुख्य बाजार चंबा में रेहड़ी धारकों के लिए उपयुक्त स्थान न होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लगातार बढ़ रही वाहनों की संख्या के कारण बाजार में जगह- जगह रेहड़ी लगने से यातायात भी प्रभावित हो रहा है। लेकिन अब कार्य को स्वीकृति मिल गई है और जल्द ही औपचारिकताएं पूर्ण कर निर्माण कार्य आरंभ करवा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से चंबा सदर विधानसभा क्षेत्र विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है। पार्किंग भवन का निर्माण कार्य आरंभ हो चुका है। मेडिकल कॉलेज चंबा का भवन भी सरोल में बनना शुरु हो गया है। जल्द ही चंबा में एक भव्य इनडोर स्टेडियम का निर्माण भी किया जाएगा। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष नीलम नैय्यर, पार्षद सीमा कश्यप, कुलदीप कौर आदि भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआबकारी एवं कराधान तकनीकी सेवा ऐजेंसी ने अपनी आय की 20 प्रतिशत हिस्सेदारी सरकार को भेंट की !
अगला लेखकिसानों के लिए वरदान साबित होगा कृषक उत्पाद, व्यापार एवं वाणिज्य विधेयक – मुख्यमंत्री !