बिलासपुर ! सदर विधानसभा क्षेत्र में 7 नई पंचायतें बनाई गई – सुभाष ठाकुर !

बेनला ब्राह्मणा में 4 लाख 80 हजार रुपये निर्मित महिला मंडल भवन का किया उद्घाटन

0
2262
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने नव गठित ग्राम पंचायत बेनला ब्राह्मणा के गठन के पर पंचायत के लोगों द्वारा सदर विधायक सुभाष ठाकुर का धन्यवाद समारोह का आयोजन किया किया गया उससे पहले विधायक ने 4 लाख 80 हजार रुपये निर्मित महिला मंडल भवन बेनला ब्राह्मणा का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि बेनला ग्राम पंचायत के अलग होने से क्षेत्र के विकास कार्यों को ओर गति मिलेगी उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र से जितने भी प्रस्ताव पंचायतों को बनाने के लिए आए थे वो सभी पूरे हुए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र में 7 नई पंचायतें बनाई गई है जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जब भी नई पंचायतों का गठन होता तो विकास कार्यों के लिए अलग से बजट का प्रावधान किया जाता है और पंचायतों में नए पद भी स्वीकृत होते है और लोगों को अपने पंचायती कार्यों को करवाने के लिए दूर नहीं जाना पड़ता। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए जनता जो भी तय करेगी उसे सरकार तक पहंुचाया जाएगा और क्षेत्र विकास के लिए बिना किसी भेद-भाव के प्राथमिकता के आधार पर चरणबद्ध तरीके से विकास कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के लिए बजट का प्रावधान किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत कोठी से तरेड़ सड़क अपग्रेडेशन के लिए 6.50 करोड़ रुपये व्यय किए जा
रहा है जिसके टैंडर हो चुके है, 2 लाख रुपये से कंुगरहट्टी से बेंलना ब्रहमणा सम्पर्क सड़क मार्ग का कार्य पूरा हो चुका है। 9 लाख रुपये व्यय करके लिंक रोड़ बेनला कुंगर हट्टी से लूहणू कनैता तक का कार्य पूर्ण हो चुका है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! रठियार से मानकोट तक सड़क का कार्य शुरू, हजारों की आबादी को होगा लाभ।
अगला लेखबिलासपुर ! कोरोना से निपटने के लिए हर व्यक्ति तक पहुँच कर हर व्यक्ति को जागरूक करना होगा – डाॅ. राजीव सैजल !