शिमला ! हिमाचल ज्ञान विज्ञान समिति ने भनेरा खड्ड में डूबने से हुई दो युवकों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया।

0
2967
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल ज्ञान विज्ञान समिति ने चम्बा में खड्ड में डूबने से हुई दो युवकों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।दिवंगतों को श्रद्धांजलि देने के लिए समिति के राज्य कार्यालय में शोकसभा का आयोजन किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शोकसभा में राज्य सचिव जीयानन्द के अलावा समिति के संस्थापक अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह तंवर, पूर्व राज्य सचिव सत्यवान पुण्डीर, राज्य, सह सचिव सीमा चौहान, शिमला जिला सह सचिव नवीन शर्मा, डॉ रीना सिंह, जयशिव ठाकुर, होशियार सिंह, कपिल शर्मा, भूमित ठाकुर शामिल रहे।

वहीं समिति की जिला इकाई सिरमौर, चम्बा, कुल्लू, मंडी, सोलन ने भी इस हादसे पर शोक जताया। प्रैस को जारी विज्ञप्ति में समिति के राज्य सचिव जीयानन्द शर्मा ने कहा कि यह पानी में डूबे तुषार के पिता सुमन मिन्हास हिमाचल ज्ञान विज्ञान समिति के अग्रणी कार्यकता, जिला साक्षरता समिति चम्बा के सचिव रहे।

राज्य सचिव जीयानन्द शर्मा ने कहा कि यह हादसा श्री मिन्हास और उनके परिवार के लिए ही नहीं बल्कि समिति के लिए भी एक बहुत बड़ा धक्का ही। समिति इस दुख की घड़ी में श्री सुमन मिन्हास और उनके परिवार के साथ खड़ी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एक आल्टो ओर नैनो गाड़ी में हुई जोरदार टक्कर।
अगला लेखशिमला ! संस्कृत महाविद्यालयों के पूर्व प्राचार्यों व आचार्यों ने इसके विरोध में आवाज बुलंद की !