बिलासपुर ! पेड़ की कांट-छांट करते समय टहनी की चपेट में आने से सहायक लाईन मैन की मौत !

0
3150
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर थाना के अंतर्गत आने वाले नम्होल बाजार में पेड़ की कांट-छांट करते समय टहनी की चपेट में आने से विद्युत विभाग के सहायक लाइनमैन की मौत हो गई। पुलिस ने पेड़ के मालिक व उसकी कांट-छांट करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार के नम्होल के एक स्थानीय व्यक्ति ने वन विभाग से अपने सफेदे के पेड़ की कांट-छांट करने की अनुमति ली थी। साथ ही उक्त व्यक्ति ने विद्युत विभाग को पेड़ के कांट-छांट करते समय पेड़ के साथ लगती तारों को हटाने का भी आग्रह किया था। रविवार की सुबह को विद्युत विभाग के नम्होल कार्यालय में कार्यरत सहायक लाइनमैन हरीलाल (55) निवासी गांव नेरी जिला बिलासपुर अन्य कर्मचारियों के साथ एस.डी.ओ. व जे.ई. के आदेश पर नम्होल बाजार में सफेदे के पेड़ की कांट छांट के चलते पेड़ के नजदीक की बिजली की तारों को हटाने के लिए गए।

जहां उन्होंने विद्युत आपुर्ति को बंद कर पेड़ के साथ लगती तारों को हटाया। तारें हटाने के बाद वन विभाग के अधिकारियों की देख रेख पेड़ की कांट-छाट शुरू की गई। दोपहर करीब  4 बजे पेड़ की कांट-छांट करते समय अचानक उसी पेड़ की टहनी टूटती हुई सडक़ पर नीचे खड़े सहायक लाइनमैल हरीलाल से साथ टकरा गई और वह बेसुध होकर सडक़ पर गिर गया। जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाय गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे आई.जी.एम.सी. शिमला रैफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही  हरीलाल ने दम तोड़ दिया। वहीं डी.एस.पी. मुख्यालय संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बरमाणा थाना पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री आज  2 बजे विश्राम गृह भराड़ी में सुनेगें समस्याएं !
अगला लेखठियोग ! शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने तीन दोस्तों पर गाड़ी चढ़ा दी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]