चम्बा ! मंगला-टपूण मार्ग के निर्माण कार्य का चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर द्वारा शिलान्यास किया गया।

0
3084
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत गांव टपूण के लोगों को अब जल्द ही भाग्य रेखा नसीब होने वाली है। मंगला- टपूण मार्ग के निर्माण कार्य का रविवार को चंबा सदर विधायक पवन नैय्यर द्वारा शिलान्यास किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

करीब छह किलोमीटर लंबे इस मार्ग पर एक करोड़ 44 लाख रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी। इससे गांव टपूण सहित संदेटा, परौंटा, डिबरी, गरूटा व दमामा के सैंकड़ों ग्रामीण लाभान्वित होंगे।

इस मौके पर चंबा सदर विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि चुनाव से पूर्व जब वे टपूण गांव पहुंचे थे तो ग्रामीणों ने उनके गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने की मांग की थी। विधानसभा चुनाव में ग्रामीणों ने बहिष्कार कर अपना रोष भी व्यक्त किया था। लेकिन अब उनकी समस्या का जल्द ही निदान होने वाला है। आगामी कुछ माह में सड़क निर्माण कार्य पूरा होगा और क्षेत्र के लोग भी विकास की मुख्यधारा से जुड़ेंगे।

नैय्यर ने कहा कि चहुंमुखी विकास और लोगों की निस्वार्थ सेवा ही भाजपा सरकार का संकल्प है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में हिमाचल प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। चम्बा सदर विस क्षेत्र के विकास में धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। चंबा सदर में करोड़ों रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं को समर्पित करने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद भी किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मनोज चौहान चुने गए कांग्रेस राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन नगर निगम शिमला के अध्यक्ष।
अगला लेखशिमला ! ढली स्थित हिमाचल पथ परिवहन निगम की वर्कशॉप का औचक निरीक्षण किया – विक्रम ठाकुर !