बददी ! देश के विभाजन के समय मारे गए असंख्य लोगों का श्राद्व व तर्पण – हिंदू जागरण मंच !

- सरसा नदी बददी के किनारे शीतलपुर में सामूहिक श्राद्व व तर्पण कार्यक्रम किया

0
1620
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! हिन्दू जागरण मंच हिमाचल प्रान्त अध्यक्ष श्री केसी सड़याल जी व महामंत्री कमल गैतम के सानिध्य में आज हिंदू जागरण मंच हिमाचल प्रदेश देश के बंटवारे के समय मारे गए असंख्य लोगों के नाम पर सामूहिक श्राद्व कार्यक्रम आयोजित किया। मंच का ऐसा मानना है कि जो लोग उस समय अचानक मारे गए थे व वीर गति को प्राप्त हुए थे उनका उस समय देश के विभाजन के समय मचे हाहाकार में तर्पण नहीं हो पाया था।।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अब हिंदू जागरण मंच ने बीडा उठाया है कि उनकी पवित्र आत्माओं की शांति के लिए यह सामूहिक कार्यक्रम होगा इस दौरान वरिष्ठ पंडित मंत्रोच्चारण के बीच श्राद्व कार्यक्रम का संचालन करते हुए। यह कार्यक्रम गुरुवार को 12 बजे बददी के निकट शीतलपुर सरसा नदी किनारे घाट में किया गया। हिन्दू जगर्नमन्च ने पूरे हिमाचल प्रदेश में गुुरुवार, 17 सितम्बर को देश के विभाजन के समय (1947) और उससे पूर्व आसुरी शक्तियों (जिहादियों) द्वारा धर्म के नाम पर मारे गए अपने असंख्य पूर्वजों का श्राद्ध कर्म किया। हम अपने उन सभी पूर्वजों के ऋणी हैं जिनके असंख्य बलिदानों के कारण आज भी गर्व से कहते हैं कि हम हिन्दू हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! ग्राम रोजगार सेवक के 2 पदों के लिए आवेदन आमन्त्रित !
अगला लेखराष्ट्र की उन्नति व सुरक्षा के लिए शरीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ होना अत्यंत आवश्यक – महेंद्र पाल गुर्जर !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]