शिमला ! कांग्रेस ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ओपीडी शुरू करने की मांग उठाई !

0
2322
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ओपीडी शुरू करने की मांग सरकार से की है। कांग्रेस का कहना ही कि पिछले पांच महीनों से रिपन अस्पताल को कोविड सेंटर के रूप में ही चलाया जा रहा है और यहांअन्य किसी भी बीमारी का कोई भी ईलाज या उपचार नही किया किया जा रहा है जिससे शिमला के लोगों को मजबूरन निजी अस्पतालों में जाना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस सचिब हरि कृष्ण हिमराल ने कहा है कि शिमला जिला का दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल एक प्रमुख अस्पताल है।उन्होंने कहा है कि शिमला जिला के ही नही अपितु पूरे प्रदेश से इस अस्पताल में लोग अपनी चिकित्सा के लिए यहां आते है।कोविड 19 के चलते यह पूरा अस्पताल कोविड सेंटर के रूप में कार्य कर रहा है।इसके चलते यहां किसी भी प्रकार की ओपीडी पूरी तरह बंद पड़ी है।उन्होंने कहा है कि कोविड 19 के लिए अस्पताल का कुछ भाग रिजर्व किया जा सकता है।शेष भाग में पहले की भांति ओपीडी शुरू की जा सकती है।ऐसा करने से लोगों को अपने उपचार के लिए इधर उधर नही भटकना पड़ेगा।

हिमराल ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि कोविड के मरीज अन्य अस्पतालों में भी देखे जा रहें है,इसलिए आम लोगों की सुविधा के लिए रिपन अस्पताल की ओपीडी तुरन्त खोली जानी चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमोदी सरकार की नई शिक्षा नीति 2020 से हिंदी व अन्य भारतीय भाषाओं का समांतर विकास होगा – कश्यप !
अगला लेखशिमला ! एबीवीपी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]