चम्बा/डल्हौजी ! डलहौजी के कांग्रेस युथ प्रेजिडेंट का भाजपा पर पलटवार।

0
2439
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चंबा की डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र की विधायक ओर पंजाब कांग्रेस की प्रभारी रह चुकी आशा कुमारी को पंजाब कांग्रेस प्रभारी के पदभार से क्या मुक्त किया गया भाजपा ने आड़े हाथों लेते हुए एक दैनिक समाचार में छपी खपर को सोशल मीडिया पर जम कर वायरल किया ओर अखवार की कटिंग की आड में भृष्टाचार के आरोप तक लगा दिए लेकिन डल्हौजी कांग्रेस यूथ के प्रधान अमित शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए इस पूरे मामले पर कांग्रेस का पक्ष रखा ओर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष विधायक आशा कुमारी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहा है जो बिल्कुल की निदनीय है अमित शर्मा ने कहा कि मैं आपके माध्यम से साफ करना चाहता हूं की पूरे देश मे कांग्रेस कर संगठनात्मक बदलाव हुए है उसके तहत राज्यो के प्रभारियों को बदला जा रहा है उसी के तहत पंजाब में भी प्रभारी को बदला गया है। लेकिन एक ओर बात में साफ कर दु की एक अखवार में छपी खबर के अनुसार आशा कुमारी को जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है लेकिन कुछ लोग विधायक आशा कुमारी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डलहौजी विधानसभा के कांग्रेस यूथ प्रेसिडेंट अमित का कहना है कि इस पूरे मुद्दे पर भाजपा ओछी राजनीति कर रही है जो की सरासर गलत है। कांग्रेस पार्टी मे पूरे देश मे संगठनात्मक बदलाव हुए है उसके तहत ही प्रभारियों को बदला जा रहा है लेकिन डल्हौजी भाजपा के कुछ एक लोग जानबूझ कर लोगो को गुमराह कर रहे है और विधायक आशा कुमारी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है। लेकिन भाजपा के लोगो को में बताना चाहता हूँ कि अगर आप दैनिक अखबार पडते है बहुत अच्छी बात है लेकिन रोज पढ़ा करे क्योंकि उसके अगले ही दिन अखवार एक ओर खबर छपी थी कि जल्द ही विधायिका को बड़ी जिम्मेवारी मिल सकती है और मै यह भी कहना चाहता हु की डल्हौजी विधानसभा में जितने भी विकास कार्य हुए है वो विधायिका की ही देन है मै भाजपा के लोगो से पूछना चाहता हूँ कि आपके कार्यकाल को 3 साल साल पूरे होने को है तो हमे भी बताइए कि आपने कौन से एक बड़ा काम किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल की बेटी कंगना का प्रदेश में स्वागत, कंगना को सुरक्षा रहेगी जारी – मुख्यमंत्री !
अगला लेखकांगड़ा नगर परिषद के उपाध्यक्ष की मौत, कोरोना पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! ज़िला में उपभोक्ताओं के घर गैस सिलेंडर के साथ...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने  लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोगों की भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर स्वीप  कार्यक्रम ...
[/vc_column][/vc_row]