बद्दी में कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरा राजपूत समाज और सामाजिक संस्थाएं !

0
2028
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! महाराष्ट्र सरकार और शिव सेना के खिलाफ मोर्चा संभालने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत को प्रदेश की जनता से अपार समर्थन मिल रहा है। उसके समर्थन में राजपूत समाज और सामाजिक संस्थाएं भी सड़कों पर उतर आई हैं। कंगना के समर्थन में राजपूत कल्याण सभा ने आज नगर परिषद बद्दी मे महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बद्दी के वार्ड नंबर एक में पानी की टैंकी के समीप राजपूत समाज के ईश्वर ठाकुर, डीआर चंदेल, शिव क ुमार, बलविंद्र ठाकुर, हरनेक ठाकुर, भगत राम ठाकुर, आज्ञा राम ठाकुर, ललित ठाकुर, संजीव ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, राकेश ठाकुर, अजय ठाकुर, मिठू ठाकुर, सचिन ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, धर्मेंद्र ठाकुर, सुशील ठाकुर सोहन ठाकुर, भगाराम, पंकज ठाकुर, ऋषि ठाकुर, सुनील ठाकुर, धमेंद्र ठाकुर, राकेश ठाकुर, बलविंद्र कुमार, गौतम ठाकुर, जसविंद्र ठाकुर, प्रवीण ठाकुर, मान सिंह मेहता, रमेश ठाकुर, कर्म सिंह, पवन सिंह, रविंद्र ठाकुर, नरेश मेहता, सतपाल ठाकुर, रमेश ठाकुर समेत दर्जनों लोग एकत्रित हुए। यहां पर सभी ने अपने हाथों में कंगना के समर्थन में बैनर लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने महाराष्ट्र में राज्य पाल शासन लगाने की मांग की है।

इस मौके पर राजपूत कल्याण बोर्ड के सदस्य डीआर चंदेल ने कहा कि कंगना रणावत के महाराष्ट्र सरकार ने जो किया है वह निंदनीय है। राजपूत समाज उसके विरोध करता है। हरनेक ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार कंगना का घर वैद्य होते हुए भी उसे तोड़ दिया गया है तथा उसके जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। राजपूत समाज कंगना के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रिंयका का बाड्रा का मकान भी तोड़ जाए। राजपूत समाज ने महाराष्ट्र में राज्यपाल शासन लगाने की मांग की है। भाजपा युवा मोरचा के जिला महामंत्री संजीव ठाकुर ने सुशांत राजपूत के हत्यारों को सलाखों के पीछे डालने की केंद्र सरकार से मांग की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! “तुम शिमला शहर की क्वीन प्रिये” – कवि की कलम से !
अगला लेखबद्दी के साईं वार्ड से जिला परिषद की पूर्व सदस्य की कोरोना से मौत !