Khabar Himachal Se

चम्बा ! राजपूत कल्याण सभा की बैठक अध्यक्ष भूपिंद सिंह जसरोटिया की अध्यक्षता में हुई।

चम्बा ! राजपूत कल्याण सभा चंबा की मासिक बैठक शनिवार को नगर परिषद के प्रांगण में अध्यक्ष भूपिंद्र सिंह जसरोटिया की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में टीवी वार्ड से मलूणा माता सुनयना के समाधि स्थल को सड़क का काम शुरू करने के लिए सदर विधायक चंबा व लोनिवि अधिशाषी अभियंता जीत सिंह ठाकुर का आभार प्रकट किया गया। मलूणा सड़क बनाने के लिए सूही सेवा समिति मलूण साथ लगते सभी गांव चंबा के सभी संगठन व राजपूत कल्याण सभा चंबा पिछले कई वर्षों से प्रयासरत थे।

इस सड़क के कार्य का शुभारंभ होने पर चंबा बासियों में हर्ष का माहौल है। चंबा के लोगों की भावनाएं माता सुनयना के वलिदान के कारण जुड़ी हुई हैं। बैठक में सभा के महासचिव जसवंत ठाकुर ने बताया कि महाराष्ट्र में कंगना राणौत के घर व कार्यालय को तोड़ने पर सभा उद्धव ठाकरे संजय राऊत की सरकार की भर्तसना करती है। एक महिला को धमकियां देने की कड़ी निंदा करती है।

सभा ने बताया कि कंगना हिमाचल की बेटी है और पूरा हिमाचल इस गुंडागर्दी के खिलाफ कंगना के साथ खड़ा है। इसके साथ ही मुख्यामंत्री जयराम ठाकुर व माननीय प्रधानमंत्री मोदी का कंगना को सुरक्षा देने के लिए आभार व्यक्त किया। प्रवक्ता मनजीत जसरोटिया ने बताया कि जल्द ही सभा अपनी युवा कार्यकारिणी का गठन करेगी युवक युवतियों को जोड़ा जाएगा,ताकि सभा के कार्य निर्बाध रूप से चल सकें।