रोहड़ू ! पिकअप के गहरी खाई में लुढ़कने से उसमें सवार 3 लोगों की मौत !

0
4986
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । हिमाचल प्रदेश के शिमला ज़िला के रोहड़ू उपमण्डल के शरमाली में एक पिकअप के गहरी खाई में लुढ़कने से उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई है। एक पिकअप गाड़ी सुंगरी-शरमाली सड़क में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। पिकअप में कालका के 5 युवक सवार थे। इस सड़क हादसे में 3 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 2 युवकों को जख्मी हालत में नागरिक अस्पताल रोहड़ू में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। शुक्रवार देर शाम को हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई। हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया। कालका के रहने वाले थे युवक मृतकों की पहचान चालक निखिल कुमार (26), गौरव सिंह (26), विजय कुमार (23) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान मनोज और विनोद के रूप में हुई है। ये सभी युवक कालका के रहने वाले बताए जा रहे है। उधर, रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वीनू मेहता ने बताया कि पुलिस और एंबूलेंस को तुरंत सूचना दे दी गई थी, लेकिन कोई भी समय पर नहीं पहुंच पाया। रोहड़ू से दूरी और तंग सड़क होने के चलते उन्हें पहुंचने में देरी हुई होगी। उन्होंने बताया कि बीते 5 सालों में इस मार्ग पर छोटे-बड़े दर्जनों एक्सीडेंट हुए हैं, जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। सड़क की खराब हालत, चौड़ा न होना और पैराफिट न होना हादसे की मुख्य वजह है। डीएसपी सुनील नेगी बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एचआर 68- 3536 नंबर की पिकअप शाम गाड़ी सुंगरी से रोहड़ू की ओर जा रही थी। गाड़ी में सवार ये पांचो लोग सेब की ग्रेडिंग पैकिंग का काम करने के लिए आए थे। रात होने के कारण राहत और बचाव कार्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखलाहौल ! करपट के 69 सेंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव – डा . रंजीत !
अगला लेखकुल्लू । विश्वकर्मा कॉलोनी में शुक्रवार शाम को अचानक आग लगी ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें