नालागढ़ ! राजपूत सभा ने एट्रोसिटी एक्ट को समाप्त करने की मांग उठाई !

0
1929
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! राजपूत कल्याण महासभा नालागढ़ की बैठक बुधवार को दत्तोवाल में आयोजित की गई। बैठक में कल्याण महासभा के राज्य महासचिव केएस जम्वाल ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता राजपूत कल्याण महासभा बीबीएन के अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर ने की वहीं दून के अध्यक्ष ईश्वर ठाकुर विशेष तौर पर उपस्थित हुए। बैठक में हिमाचल की कंगना को महाराष्ट्र सरकार की ओर से तंग किए जाने को लेकर भी चर्चा हुई तथा महासभा ने इसे लेकर ठाकरे सरकार की निंदा की। इसके अलावा महासभा में आरक्षण को लेकर भी चर्चा की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महासभा के प्रदेश महासचिव ने कहा कि सरकार को चाहिए कि आरक्षण को जातिगत के स्थान पर आर्थिक के आधार पर दिया जाना चाहिए ताकि अन्य वर्ग के लोगों को भी इसका लाभ मिल सके। इसके अलावा बैठक में एट्रोसिटी एक्ट को भी समाप्त करने की मांग करते हुए कहा कि इस एक्ट का दुरूपयोग किया जा रहा है केवल व्यक्तिगत रंजिश निकालने के लिए झूठे केस तैयार किए जा रहे हैं। ऐसे में इस एक्ट को समाप्त कर दिया जाना चाहिए। इसके अलावा बैठक में सरकार द्वारा गठित राजपूत कल्याण बोर्ड की बैठक आयोजित न करने पर भी रोष व्यक्त किया गया। महासचिव के एस जमवाल ने कहा कि कल्याण बोर्ड को बने हुए तीन वर्ष पूरे होने को हैं लेकिन अभी तक इसकी कोई बैठक नहीं बुलाई गई है।

उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री से शीघ्र ही कल्याण बोर्ड की बैठक आयोजित करने मांग की है। बैठक में महासचिव के साथ महासभा के उपाध्यक्ष रमेश मेहता, हेमसिंह ठाकुर, मंडी से युवा राजपूत कल्याण सभा के अध्यक्ष विपुल ठाकुर, नालागढ के अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर, दून के अध्यक्ष ईश्वर ठाकुर भी उपस्थित रहे जबकि बैठक में उनके अलावा धर्मपाल ठाकुर, दलेल सिंह ठाकुर, रामप्रकाश चंदेल, मदन गोपाल ठाकुर, संगत ठाकुर, टेक चंद चंदेल, ईश्वर ठाकुर, रणजीत सिंह, एस.पी राणा तथा बीडी ठाकुर भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल महिला आयोग ने कंगना रनौत के मसले पर मीडिया रिपोर्ट के आधार पर लिया कड़ा संज्ञान !
अगला लेखचम्बा ! सूही से मलूणा तक सड़क कार्य शुरू, इलाकावासियों में खुशी की लहर !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]