बिलासपुर ! बौखलाहट में भ्रामक बयानबाज़ी कर रहे पूर्व विधायक – दिनेश ठाकुर !

0
2457
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जिला भाजयुमो  बिलासपुर ने पूर्व कांग्रेस विधायक राजेश धर्माणी द्वारा बौखलाहट में भ्रामक बयानबाज़ी करने का आरोप लगाया है। जिला महामन्त्री दिनेश ठाकुर  ने कहा कि मुदाविहीन कांग्रेस पार्टी नेतृत्व घुमारवीं चुनाव क्षेत्र में प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति एवं मुद्रण एवं लेखन मंत्री राजेंद्र गर्ग द्वारा भाजपा शासन के विगत दो वर्षों में किए गए विकास कार्यों से घुमारवीं कांग्रेस परेशान है क्यूंकि भाजपा चुनावों के छः महीने पहले कांग्रेस की तरह शिलान्यास पट्टिकाओं लगाने में विश्वास नहीं है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

परन्तु भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में शिलान्यास के साथ साथ औपचारिकताएं पूरी करने के उपरान्त उन कार्यों के उद्घाटन कर रही है। जो कांग्रेस नेता दस साल के कार्यकाल में नहीं कर पाए इससे ये परेशान हैं तथा सुर्खियों में बने रहने के लिए तथ्यहीन व भ्रामक बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे है।

उन्होंने ने कहा कि जल शक्ति विभाग में भर्ती किसी मंत्री, विधायक या भाजपा कार्यकर्ता दुवारा नही की गई है बल्कि जलशक्ति विभाग ने की है और इन नियक्तयों को पूरी पर्दर्शिता के साथ किया गया है।उन्होंने ने कहा की भाजपा सरकार के दुवारा करवाए जा रहे विकाश कार्यो से कांग्रेस नेता बौखला गए है ,ओर कोई मुद्दा न होने की वजह से घटिया राजनीति की जा रही हैं।युवामोर्चा जिला महामंत्री दिनेश ठाकुर ने कहा कि राजेश धर्माणी अपनी खोई हुई राजनैतिक जमीन तलाशने के लिये जनता को गुमराह करने के कुप्रयासों से परहेज करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एडीसी चंबा ने किया कांता कुमारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित।
अगला लेखघुमारवीं ! शिव दुर्गा मंदिर परनाल में रक्तदान शिविर का आयोजन !