शिमला ! विधायकों को चर्चा में मौका न देने पर विपक्ष का सदन से वाकआउट !

0
2505
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! विधायकों को चर्चा में मौका न देने पर विपक्ष का सदन से वाकआउट, विपक्ष ने फिर मांगा मुख्यमंत्री समेत पूरी कैबिनेट के इस्तीफा !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नियम 67 के तहत कोरोना को लेकर चल रही विधानसभा सदन में चर्चा के दूसरे दिन विपक्ष के विधायकों को सदन में चर्चा में हिस्सा लेने के लिए समय न दिए जाने नाराज विपक्ष ने सदन से वाकआउट कर दिया।विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सत्तापक्ष विपक्ष की आवाज दबाने का काम रही है और विपक्ष के विधायकों को चर्चा में भाग लेने के लिए समय नही दिया जा रहा है जबकि पक्ष के मंत्री को जवाब देने के लिए पूरा समय दिया जा रहा है।सदन को 5 बजे स्थगित करने की क्या जल्दबाजी है।सभी को बोलने का मौका दिया जाना चाहिए लेकिन सरकार अपनी कमियों को सुनना नहीं चाहती है इसलिए विपक्ष के विधायकों को बोलने नहीं दिया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा मॉनसून सत्र के दूसरे दिन सदन की क्या कार्यवाही रही बता रहे है मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर।

Posted by Khabar Himachal Se on Tuesday, September 8, 2020

वही मुख्यमंत्री ने विपक्ष के वाकआउट को स्वीकार करने से मना कर दिया और कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा ने पहली बार नियम 67 पर चर्चा के लिए समय दिया है क्यूंकि मुद्दा गंभीर है और इस पर चर्चा होनी चाहिए।.चर्च्रा के लिए ढाई घंटे का समय दिया गया था लेकिन आज दो दिन चर्चा को हो गए हैं ऐसे में विपक्ष के आरोप बेबुनियाद है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मौसम की मार की बजह से पड़ा सेब की फसल पर असर।
अगला लेखचम्बा ! स्वास्थ्य कार्यकर्ता नरेंद्र राही ने बचाई महिला की जान, दिया मानवता का परिचय।