भटियात । ताश खेलने पर मना किया तो कर दिया दराट से हमला।

0
2505
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत नैनिखड्ड क्षेत्र में ताश खेलने के लिए मना करने पर एक परिवार के तीन सदस्यों पर दराटी से हमला कर दिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिससे एक को बाजू व सिर में गहरी चोटे आई। जबकि परिवार के दो अन्य सदस्यों को भी हल्की चोटें आई। चुवाड़ी थाना की पुलिस ने सोमवार को तीनों घायलों का मेडिकल करवाया तथा 5 आरोपित हमलावरों के खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

चुवाड़ी थाना में शिकायतकर्ता नैनीखड्ड निवासी किशोरी लाल पुत्र फरंगो राम ने बताया कि रविवार दोपहर के समय वह जरुरी कार्य से घर के बाहर गया था। जब वो रात को घर पहुंचा तो स्थानीय निवासी मंजीत कुमार, कुंतला, राजू, कर्म चंद तथा मुकेश उसके लेंटल पर ताश खेल रहे थे।

जब उसने वहां जाकर इन लोगों को ताश खेलने से मन्हा किया तो कर्म चंद व अन्य उसके साथ बहस करने लगे। बाताें ही बातों में सभी ने उसके साथ बदसलूकी शुरू की दी। जिसके बाद झगड़ा बढ़ गया तथा कर्म चंद का पुत्र अक्षय भी मौके पर उसके घर पहुंच गया। कर्मचंद व उसके पुत्र ने उसके साथ मारपीट की तथा बाद में उसपर दराटी से वार कर दिया।

इस दौरान कर्म चदं व उसका बेटा तथा बहु उसको हमलावरों के चंगुल से छुड़ाने आए तो इन लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया। काफी समय के बाद दूसरे लोगों ने मौके पर आकर लोगों के चुंगल से छुड़ाया। इस दौरान सभी को जान से मारने की धमकी भी दी। उधर पुलिस थाना चुवाड़ी में शिकायत मिलने के बाद चुवाड़ी पुलिस ने 5 हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 451, 323 तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सरकार की नीतियों के खिलाफ़ कांग्रेस ने किया विधानसभा का घेराव, सोशल डिस्टनसिंग की उड़ी धज्जियां !
अगला लेखबददी ! एसडीएम पहुंचे कोविड केयर सेंटर कालूझंडा, जाना मरीज़ों का हाल !