शिमला ! हिम सिने सोसायटी ने बैनमोर वार्ड में किया पौधारोपण !

0
1584
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिम सिने सोसायटी-एक सोच, हिमाचल प्रदेश द्वारा आज रविवार शिमला नगर के बैनमोर वार्ड में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सोसायटी के सदस्यों और स्थानीय लोगों द्वारा देवदार, अखरोट और अखनूर के 50 पौधे रोपे गए। कार्यक्रम का शुभारंभ बालिका अवनी द्वारा पौधरोपण से किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यक्रम में शामिल सोसायटी के सदस्यों ने लोगों को पौधों के संरक्षण का भी संकल्प दिलाया। इस अवसर पर सोसायटी के मार्गदर्शक महीधर प्रसाद, उपाध्यक्ष व रंगमंच कर्मी भारती कुठियाला, सोसायटी लीगल एडवाईजर वीर बहादुर वर्मा, सदस्य अनुराग शर्मा, रंगकर्मी अधिराज शर्मा, हस्तपा के अध्यक्ष मोहित सूद, शुभम महाजन, सोहटा जी, वरूण, नंदलाल, तिब्बती काॅलोनी के निवासियों सहित 25 से अधिक लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर बैनमोर वार्ड पार्षद डॉ. किम्मी सूद भी उपस्थित रहीं। उन्होंने भी कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सहयोग दिया।

उल्लेखनीय है कि हिम सिने सोसायटी कला, सिनेमा तथा सामाजिक सरोकार के लिए प्रदेश में कार्य कर रही है। पौधारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हिम सिने सोसायटी सचिव संजय सूद ने उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर वन विभाग से जाखू वनरक्षक मोनिका और वरिष्ठ वनरक्षक दीपक शर्मा भी उपस्थित रहे और पौधों को सही प्रकार से रोपने में भी लोगों की मदद की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में एक बार फिर खड़ी हुई पार्किंग की समस्या।
अगला लेखकुल्लू जिला के निरमंड में चार व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]