चम्बा/भरमौर ! भरमौर में दो पुलिस कर्मी सस्पेंड।

0
24135
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! भरमौर मुख्यालय के एक दुकानदार के साथ थाने में हुई मारपीट की शिकायत के बाद शनिवार को चंबा के डीएसपी अजय ठाकुर ने मौके पर जाकर जांच की। भरमौर थाना में कार्यरत मुख्य आरक्षी व आरक्षी को निलंबित कर पुलिस लाइन चंबा भेज दिया गया है। गृहरक्षक को उसकी वाहिनी में वापस मुख्यालय भेजे जाने की अनुशंसा होमगार्ड कमांडेंट से की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिकायतकर्ता दुकानदार सुरेंद्र कुमार को थाने में बुलाकर बयान दर्ज किया गया। भरमौर थाने में हुई इस घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जांची जाएगी ताकि पूरे मामले से पर्दा उठ सके। बीते दिनों शिकायतकर्ता ने भरमौर थाना बुलाए जाने पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

दुकानदार सुरेंद्र कुमार ने भरमौर के एडीएम पीपी सिंह से भी मामले की जांच की मांग की थी। उन्होंने चंबा पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे। सुरेंद्र कुमार ने शिकायत में कहा था कि बीते वीरवार को दोपहर दो बजे उसे पुलिस थाना से फोन कर बुलाया गया। वहां पहुंचने पर उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही। सुरेंद्र की बाजू व टांग में चोट के निशान पाए गए थे।

भरमौर प्रशासन की शिकायत पर चंबा पुलिस ने डीएसपी की अगुवाई में जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता सुरेंद्र कुमार की दुकान पर कुछ बच्चों ने छेड़छाड़ की थी। सुरेंद्र कुमार पर बच्चों को थप्पड़ मारने का आरोप था। इसी बात से गुस्साए अभिभावकों ने सुरेंद्र कुमार के साथ मारपीट की थी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! स्वर्णकार संघ चम्बा ने किया बैठक का आयोजन।
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में एक बार फिर खड़ी हुई पार्किंग की समस्या।