चम्बा ! आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायकों के पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित।

0
8658
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! बाल विकास परियोजना तीसा के तहत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायकों के रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं lपरियोजना अधिकारी तीसा ने जानकारी देते हुए बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के विभिन्न केंद्रों में 13 पद भरे जाने हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आवेदन की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर 2020 निश्चित की गई है और प्रक्रिया वाक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगी । आवेदन सादे कागज पर भी किया जा सकता है ।इन पदों को भरने के लिए आयु सीमा 21 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है । आवेदक को संबंधित आंगनवाड़ी केंद्र के सर्वे क्षेत्र का होना आवश्यक है ।

इसके अलावा आवेदक हिमाचल प्रदेश का स्थाई निवासी, वार्षिक आय 35000 से कम व परिवार से कोई भी सरकारी या अर्ध सरकारी सेवा में नहीं होना अनिवार्य है । आवेदक को आंगनवाड़ी केंद्र सर्वे क्षेत्र का प्रमाण पत्र संबंधित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से लेना भी आवश्यक होगा ।

परियोजना अधिकारी ने बताया कि प्रार्थी के परिवार की स्थिति को 1 जनवरी 2020 अहर्ता तिथि के आधार पर माना जाएगा । आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10 + 2 या समकक्ष और आंगनबाड़ी सहायिका हेतु आठवीं या समकक्ष होनी चाहिए । अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्य दिवस पर परियोजना अधिकारी कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है ।

इन आंगनवाड़ी केंद्रों में भरे जाएंगे कार्यकर्ताओं के पद तीसा-2, जुक्याणी ,मक्खन , लेसवीं , करेरी , लढाण और जुरी । आंगनबाड़ी केंद्र जिसमें सहायिकाओं के पद भरे जाएंगे भूलीन , वियाला , गुईला गुवाड़ी , प्रितमास ,देहरा (ख) और खखड़ी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सैयद दिलदार अली शाह की पहली पुण्यतिथि पर किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन।
अगला लेखचम्बा ! सात सितंबर को आयोजित करवाया जाने वाला परिसर साक्षात्कार किन्हीं कारणों से हुआ रद्द।