रामपुर ! ननखड़ी में सभी सड़के हैं फटेहाल, बंद पड़े कलवट !

0
2598
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रामपुर ! ननखड़ी तहसील की मुख्य सड़क टिक्कर खमाडी पहले ही बुरे हाल चल रहीं है उपर से 4 दिन पहले हुई बारिश से सारे कलवट पूरी तरह से बंद हो गये है और जो अभी-अभी नालियां बनाई गई थीं वे भी बारिश के कारण बंद हो गई हैं।सड़कें तालाब में तब्दील हो चुकी हैं।इस मौके पर ननखरी की आम जनता ने रोष प्रकट करते हुए कहा की पी डब्लू डी विभाग धीमी गति से कार्य कर रहा है,जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है साथ ही साथ ननखरी में सेब सीजन जोरों पर चल रहा है, फिर भी विभाग रोड के कार्य में ढील बरत रहा है ऐसी परिस्थिति में गाड़ियां रोड से कभी भी बाहर फिसल सकती हैं जिसे ननखरी के किसानों का भारी नुकसान हो सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ननखड़ी कांग्रेस के अध्यक्ष सुदेश कायत व महासचिव राजकुमार ठाकुर ने विभाग से अपील की है कि ननखरी व आस पास की सड़कों को तत्काल ठीक किया जाये। उस पर विभाग को जल्दी कार्यवाही करके सभी सडकें ठीक करनी चाहिये । इसमें नाला बन टू आदर्श नगर जितने भी कलवट बने हैं वो सभी बंद पड़े हैं।इस वजह से सड़कें पूरी तरह से कीचड़ और तालाबों में तब्दील हो गई है। सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है ।राजकुमार ठाकुर ने विभाग से अपील की है कि टिक्कर खमाडी सड़क पर बने कलवट जल्द से जल्द खोलने की कृपा करें ताकि सेब सीजन आसानी से चलता रहे,खास तौर पर मुंदर से कुंगल बालटी सड़क की बहुत ही बुरे हाल हुए हैं।ननखरी से नालाबन सड़क के भी बहुत बुरे हाल है।विभाग से अपील है जल्द से ठीक करने का कार्य शुरू किया जाए ।

स्थानीय निवासी राजीव मेहता का कहना है कि इस बारे में 3 दिन पहले एसडीओ ननखरी से बात हुई थी फिर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस मौके पर उपस्थित राजीव मेहता,भूपेंदर लंबरदार, नरेश मेहता,संजीव मेहता,जय सिंह भूपेंद्र मेहता, रूप सिंह, प्रशांत ने भी रोष प्रकट किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ईको डोगरा बटालियन मुख्यालय को विस्तार देने पर विचार करेगी सरकार – मुख्यमंत्री !
अगला लेखचम्बा ! जातिगत भेद-भाव व कंगना रणावत को धमकियां देने के संदर्भ में राजपूत कल्याण सभा चम्बा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन।