भरमौर के निजी प्रोजेक्ट में कोरोना विस्फोट एक साथ निकले 17 मामले, कुल 18 नए मामले ।

0
3567
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! उपमंडल भरमौर के एक निजी प्रोजेक्ट में कार्य करने वाले 17 कामगार सहित चंबा में 18 मामले कोरोना के सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को कोविड-19 सेंटर में भेजने की तैयारी कर दी है ।सभी कामगार हजारीबाग तथा झारखंड से भरमौर पहुंचे थे, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वांरटीन किया था। स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल की जांच की जिनमें कोरोना वायरस पाए गए। 30 वर्षीय, 22 वर्षीय,45वर्षीय,25, 35,,25, 41, 33वर्षीय,27,23,25वर्षीय,32, 20, 43, 27 वर्षीय, 40 तथा 26वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है । इसके अलावा सुरगाणी के मंजीर से 26 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

युवक पहले कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने युवक को घर में रहने के निर्देश दिए थे। चम्बा में एक साथ कोरोना के 18 मामले सामने आने के बाद अब एक्टिव संख्या 97 हो गई है। वही कुल मामले का आंकड़ा भी 460 तक पहुंच गया है, जिनमें से 358 पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं ।जबकि चार लोगों की मौत की कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेश गुलेरी ने बताया कि चंबा में एक साथ 18 मामले कोरोना के सामने आए हैं लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है सभी बाहर राज्य से चंबा पहुंचे थे, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग में होम क्वांरटीन किया था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 04 सितम्बर 2020 शुक्रवार !!
अगला लेखचम्बा ! लमडल गए युवक का मिला शब।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

शिमला ! विद्यालय की प्रधानाचार्या,बच्चों व अध्यापकों ने ली शपथ !

शिमला, 18 अप्रैल (विशाल सूद) ! विधानसभा 63-शिमला शहरी में "सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षण एवं निर्वाचक सहभागिता" (स्वीप) कार्यक्रम के अंतर्गत आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक...
[/vc_column][/vc_row]