खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग की अध्यक्षता में निदेशक मंडल की बैठक आयोजित !

0
6141
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग की अध्यक्षता में आज यहां खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मामले निदेशक मंडल की बैठक आयोेजित की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में निदेशक मंडल ने विभिन्न श्रेणियों के 127 रिक्त पदों को हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग और हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से भरने को स्वीकृति प्रदान की।

निदेशक मंडल ने निगम के राजस्व को बढ़ाने के दृष्टिगत विभिन्न गतिविधियों में विविधता लाने, अग्निशमन उपकरणों की आपूर्ति व उससे संबंधित सामान और स्वच्छता उपकरण और कीटाणुनाशक उपकरणों की आपूर्ति के लिए इच्छुक प्राधिकृत डीलरों के माध्यम से वर्ष 2020-2021 और 2021-2022 दो वर्षों की अवधि के लिए अपनी मंजूरी प्रदान की।

निदेशक मंडल ने निगम को अपनी विभिन्न गतिविधियों को बढ़ाने के लिए नई संभावनाओं का पता लगाने के भी निर्देश दिए। बैठक में निगम के कार्यों से जुड़े विभिन्न मुद्दों और दवाइयों की दुकानों जैसी निगम की एजेंसियों पर भी चर्चा की गई।

उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर, अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज कुमार, प्रबंध निदेशक मानसी सहाय ठाकुर, निदेशक खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले डाॅ. आबिद हुसैन सादिक व अन्य गैर-सरकारी निदेशक उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकांगडा कोअपरेटिव बैंक निदेशक मंडल का चुनाव 30 सितम्बर को !
अगला लेखशिमला ! छात्र मांगों को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन !