भरमौर ! वकील भारद्वाज को चुना गद्दी सीपी उत्थान संस्था भरमौर का अध्यक्ष।

0
2463
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा !गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा के आहवान पर भरमौर खंड के सीपी समुदाय की बैठक संस्था के जिला लेखाकार व भरमौर खंड के संयोजक वकील भारद्वाज की अध्यक्षता में भरमौर में संपन्न हुई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमें भरमौर खंड के संचूई, सावनपुर, पट्टी, गरोला, जगत, सामरा, मांधा, कुगती समेत अन्य क्षेत्रों के सीपी समुदाय के लोगों ने भाग लिया। बैठक में संस्था के मुख्य सलाहकार प्रकाश भारद्वाज ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों का स्वागत किया तथा संस्था के लक्ष्य एवं उद्देश्यों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों से आए सदस्यों द्वारा संस्था की सदस्यता ग्रहण की गई। जिला महासचिव एवं प्रवक्ता जय सिंह भारद्वाज को चुनाव अधिकारी मनोनीत किया गया। चुनाव अधिकारी ने उपस्थित सभा को चुनाव के नियम व शर्तें बताई। उसके बाद लोकतांत्रिक ढंग से संस्था का त्रिवार्षिक चुनाव करवाया गया।

जिसमें सर्वसम्मति से वकील भारद्वाज को खंड भरमौर का अध्यक्ष चुना गया। जोगिंदरा देवी को उपाध्यक्ष, हेमराज व छांजू राम को उपाध्यक्ष, अवनीश कुमार को महासचिव, प्रहलाद को सह सचिव, विश्वजीत कोषाध्यक्ष, चुहडु राम को मुख्य संगठन सचिव, मदनलाल को प्रेस सचिव, सुनील कुमार को लेखाकार, मखौली राम को मुख्य सलाहकार तथा सरवन, धर्मचंद विनोद कुमार तथा धर्मसिंह को सलाहकार समिति में मनोनीत किया गया। दिलों राम भारद्वाज नायब तहसीलदार को मुख्य कानूनी सलाहकार मनोनीत किया गया। भाग सिंह, अनिल कुमार, मदनलाल, जगत राम, को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का निधन !
अगला लेखशिमला ! उपायुक्त अमित कश्यप ने आज यहां जिला बाल संरक्षण समिति की बैठक ली।