शिमला ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग का ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया !

0
1992
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग का आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिब व ट्रेनिंग विभाग के सह संयोजक महेंद्र जोशी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिब एवं ट्रेनिंग विभाग के प्रदेशाध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने ऑन लाईन भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित विभाग के उपाध्यक्ष यशपाल तनाईक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से जिला शिमला,सोलन,सिरमौर,बिलासपुर,मंडी व कांगड़ा के पदाधिकारियों ने ऑन लाईन इसमें भाग लिया,जबकि शिमला से उदय नंद शर्मा,डॉ. पंकज मुसाफिर व विद्यासागर ने ट्रेनिंग दी।शिमला कार्यालय में सेन राम नेगी,शक्त राम कश्यप, नारायण त्रिशित,विपिन सिंह,बालक राम,नरेश चौहान, खजान सिंह,दर्शन सिंह,रमेश चंद,भीम सिंह गोर,रमेश कुमार ने भाग लिया।

तनाईक ने बताया कि चार घण्टों से अधिक समय तक चली इस ट्रेनिग में विभाग के पदाधिकारियों को कांग्रेस पार्टी के भाबी कार्यक्रमों की पूरी जानकारी देते हुए इनके प्रचार प्रसार बारे विस्तार पूर्वक दिशा निर्देश दिये गए।उन्होंने बताया कि इस प्रकार और भी ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें गांधी की विचारधारा, अम्बेडकर के आदर्श, पार्टी का इतिहास, संविधान, पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार गांव,पंचायत से लेकर बड़े स्तर पर सभी जिलों में हो सकें।

उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय स्तर पर कांग्रेस ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने और पार्टी के कार्यक्रमों को प्रचारित करने के उद्देश्य से देश भर आयोजित कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्य पुस्तकालय रिज में स्थानांतरित किया गया सूचना केंद्र एवं वाचनालय !
अगला लेखचम्बा ! बहुउद्देशीय कार्यों एवं साफ सफाई के लिए मांगी मोहरबन्द निविदा दरें !