चम्बा ! चम्बा में कोरोना का कहर लगातार जारी ; 11 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने।

0
5247
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा में कोरोना का कहर लगातार जारी है दिन प्रतिदिन पॉजिटिव मामले आ रहे हैं। चम्बा में स्वास्थ्य विभाग की नई अपडेट के मुताबिक रविवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए ।जबकि फॉलो अप सैंपल में 7 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से स्वस्थ भी हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने 27 अगस्त को 30 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 11 सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय सरोल से, 60 वर्षीय महिला व 3 वर्षीय बच्चा जो बिलासपुर से चंबा पहुंचा, चंबा से 23 वर्षीय महिला तथा 28 वर्षीय स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत, साहो के देहरा से 38 वर्षीय महिला व व्यक्ति तथा 33 वर्षीय महिला तथा मंगला से 59 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं विभाग ने नो फॉलो अप सैंपल की भी जांच दोबारा से की। जिनमें से 7 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। सभी लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने घर भेज दिया है । स्वास्थ्य विभाग के पास अब एक्टिव केस 83 हो गए हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। वही चम्बा जिला में अब तक कुल 414 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से चार की मौत भी हुई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कोविड 19 के चलते चम्बा शहर को किया गया सेनिटाइज
अगला लेखभटियात ! जोत के पास भालू ने व्यक्ति पर हमला कर किया लहूलुहान।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]