बिलासपुर । महिला से दुराचार मामले में एक आरोपी गिरफ्तार ।

0
5691
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर । दुराचार मामले में एक आरोपी गिरफ्तार । महिला से दुराचार मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, वहाँ  से उसे शनिवार तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सोलन जिला की एक महिला ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति पर अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा कर उसके साथ दुराचार करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया था  कि वह इन दिनों बिलासपुर स्थित अपने मायके में आई थी। आरोपी ने उसे गत 22 अगस्त की रात को फोन पर यह कह कर मायके से सड़क पर बुलाया था कि उसकी बेटी बीमार है और उसके पति ने उसे लाने के लिए भेजा है, जिस पर वह मायके से सड़क के पास गई तो आरोपी ने उसे अपने साथियों के  साथ मिलकर उसे जबरदस्ती कार में बिठाया और पंजाब सीमा पर स्थित गरामोड में ले गए ।वहाँ उसने अपने दोस्त के घर में ले जाकर  उसके साथ दुराचार किया ।

महिला ने महिला पुलिस थाना बिलासपुर में मामला दर्ज करवाया था ।वहाँ से  एक टीम ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए वीरवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया ओर न्यायालय में पेश।किया । ए.एस.पी. अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय ने  उसे शनिवार तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 29 अगस्त 2020 शनिवार !!
अगला लेखबिलासपुर । 100.17 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति गरिफ्तार।

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...