चम्बा ! आँखे उसकी झील सी गजल से खुशनुमा हुआ माहौल ।

0
3003
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! सुन्दर शिक्षा ( परमार्थ ) न्यास के तत्वावधान से कला सृजन पाठशाला द्वारा दिनांक 25/8/2020 को कवि एवं आलोचक प्रोफेसर कैलाश नारायण तिवारी जी के जन्मदिन के अवसर पर गूगल मीट के माध्यम से कवि सम्मेलन आयोजन सत्र-18, आयोजित किया गया। इस आयोजन में 70 से अधिक की संख्या में युवा छात्रों व चम्बा के कवियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ अध्यक्ष श्री शरत् शर्मा के स्वागत वक्तव्य के साथ शुरू हुआ। उन्होंने तिवारी जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए काव्यपाठ के लिए उनका स्वागत किया। प्रोफेसर कैलाश नारायण तिवारी ने अपने खण्ड काव्य ‘स्त्री गाथा’ से स्त्री जीवन की वास्तविकता को प्रस्तुत करने वाली कविताओं का गायन किया। साथ ही साथ छात्रों के तमाम सारे सवालों का उत्तर भी उन्होंने दिया। इस कड़ी में उन्होंने अपनी गज़ल ‘आँखे उसकी झील सी गहरी’ गाकर माहौल को बहुत खुशनुमा और रोमांचक बना दिया। कवि भूपेंद्र जसरोटिया ने भी अपनी कविताओं से तिवारी जी को जन्मदिन की बधाई दी और अपनी ग़ज़ल से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर प्रशांत रमण रवि ने किया। इस अवसर पर रेखा गक्खड़, स्वाति महाजन, रविन्द्र, रागिनी अत्रि, काजल,पल्लवी,पम्मू, अमित, नीतिका ठाकुर, सुरजीत, सोनाक्षी ,पल्लवी ठाकुर, वीरेंद्र एवं भारी संख्या में छात्रों की उपस्थिति बनी रही।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! टैक्सी ऑपरेटर यूनियन द्वारा बुधवार को यूनियन की बैठक आयोजित की गई।
अगला लेखजिला बिलासपुर मे 15 मामले कोरोना पॉजिटिव आए ।

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...