चम्बा ! भारतीय जनता पार्टी द्वारा वर्चुअल रैली के माध्यम से हो रही कार्यकर्ताओं संग बातचीत।

0
2775
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज पूरे प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा वर्चुअल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं संग बातचीत हो रही है। बता दें हिमाचल प्रदेश में राजनीति का सेमीफाइनल होने जा रहा है उसी के मध्य नजर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संगठन बातचीत कर रहा है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है उन्हें दिशा निर्देश दे रहा है। आज चंबा जिला में भी इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने भाग लिया और सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी संगठन के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का संगठन कैसे काम करेगा इसको लेकर बूथ स्तर से बूथ पालक,पन्ना प्रमुख और इसके अलावा जितने भी भारतीय जनता पार्टी के विंग हैं सभी को दिशा निर्देश दिए गए हैं हालांकि हिमाचल प्रदेश का सेमी फाइनल माने जाने वाले पंचायत राज चुनाव को लेकर भी संगठन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत वर्चुअल रैली के माध्यम से कर रहे हैं यही कारण है कि आज चंबा जिला के जिला मुख्यालय में हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष,चंबा से विधायक पवन नैय्यर भरमौर से विधायक जियालाल , जिला भाजपा अध्यक्ष योगराज शर्मा और जिला मार्केटिंग कमेटी के अध्यक्ष डी एस ठाकुर सहित पार्टी के नेताओं ने वर्चुअल रैली में भाग लिया। हालांकि हिमाचल प्रदेश संगठन के लिए पंचायती राज चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं दूसरी और विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज का कहना है कि माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दिशा निर्देश और माननीय प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के दिशा निर्देश अनुसार संगठन महामंत्री पवन राणा के निर्देशों से आज वर्चुअल रैली के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं संग संवाद किया और पन्ना प्रमुख और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत हुई। आगे पंचायत राज चुनाव है उसमें कैसे काम करना है इन तमाम मुद्दों पर बात हुई।

वहीं दूसरी ओर चंबा के बीजेपी प्रभारी गणेश दत्त का कहना है कि पार्टी के दिशा निर्देशानुसार आज चंबा में बर्चुवल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया और उनसे फीड बैक लिया गया की आगामी पंचायत चुनाव मैं संगठन कैसे काम करेगा उसको लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल विकास के मामले में देश का आदर्श राज्य बनने की ओर अग्रसर – मुख्यमंत्री !
अगला लेखचम्बा ! आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से चाइल्ड लाइन चंबा द्वारा सीधा संवाद किया गया।