रामपुर ! सतपाल सत्ती को राज्य के छठे वित्त आयोग का अध्यक्ष बनाये जाने पर बधाई – भीमसेन ठाकुर !

0
2457
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रामपुर ! भाजपा मंडलाध्यक्ष रामपुर भीमसेन ठाकुर ने हिमाचल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ‘रहें सतपाल सिंह सत्ती को राज्य के छठे वित्त आयोग का अध्यक्ष बनाये जाने पर भाजपा मंडल रामपुर की ओर से उन्हें बधाई व शुभकामनायें दी!

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सतपाल सत्ती को वित्त आयोग के अध्यक्ष की नियुक्ती पर उन्होंने कहा कि ये निर्णय भले ही थोड़ी देरी से लिया गया हो पर एक अच्छा निर्णय हैं हम इस निर्णय का स्वागत करते हैं और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती जी को कैबिनेट मंत्री के बराबर मिले इस पद पर ख़ुशी जताते हुए केंद्रीय व प्रदेश शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते है!

उन्होंने कहा कि ज़ब-2 सतपाल सती जी को शीर्ष नेतृत्व द्वारा पूर्व में कोई भी जिम्मेदारी दी गयी है तो वे उस दिए गए दायित्व को बड़ी ईमानदारी,कड़े परिश्रम और निष्ठापूरक ढंग से निभाते आए है!जिसका प्रमाण उन्होंने भाजपा हिमाचल प्रदेशाध्य्क्ष रहते अपने आपको साबित किया हैं!

उन्होंने कहा कि वे इससे पूर्व भी लगातार 3मर्तबा संगठन के मुखिया चुने गए थे उनके अध्य्क्ष रहते पार्टी व संगठन को काफ़ी मजबूती मिली थी!हमें एक बार पुन :पूर्ण विश्वास हैं कि सतपाल सत्ती जी को कैबिनेट मंत्री रेंक के बराबर मिले इस नवीन दायित्व रूप में दर्जे को वे अच्छे से निभाएंगे और हम सभी की अपेक्षाओं पर अपने अनुभव के बलबूते खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे!

उन्होंने कहा कि सतपाल सती जी के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में उनके आगामी वित्त आयोग के अध्यक्ष के कार्यकाल में पंचायतों और नगर निकायों की आर्थिक स्थिति और अधिक सुदृढ़ होगी और इन संस्थाओ में संसाधनों की भी कोई कमी नहीं रहेगी!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचुराह ! पंचायत चरड़ा में 31 अगस्त तक सुचारू रूप से होगी नेटवर्क की बहाली – हंस राज !
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! मणिमहेश कैलाश के लिए हुआ आखिरी पवित्र छड़ी का प्रस्थान।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]