सोलन ! मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, मकान पर गिरी चट्टान, लाखों का नुकसान !

0
4593
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! हिमाचल प्रदेश में बीती रात से हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। जहां भूस्खलन से कई मार्ग बंद हो गए हैं तो वहीं नदी नालों का जलस्तर भी बढ़ गया है। वहीं दूसरी तरफ भारी बारिश के चलते भूस्खलन से घरों को भी क्षति पहुंची है। बता दें कि सोलन जिले के अर्की की बखालग पंचायत के मोहल (तरगेढ) गांव में मकान पर चट्टान गिर गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हादसे में बुजुर्ग बाल-बाल बच गया। मकान का एक हिस्सा ढह गया है जिससे लाखों का नुकसान हुआ है। गुरुवार देर रात से हो रही बारिश से कुल्लू जिले में कई जगहों पर भूस्खलन होने से सड़कें यातायात के लिए बाधित हो गई हैं। जिला कुल्लू की बंदरोल सब्जी मंडी भी बारिश के पानी से लबालब हो गई।

चंबा जिले में मूसलाधार बारिश से 20 सड़क मार्ग बाधित हो गए हैं। आधा दर्जन गोशालाएं भी क्षतिग्रस्त हुईं हैं। उधर, मौसम विभाग के निदेशक डा. मनमोहन सिंह ने बताया कि प्रदेश में 26 अगस्त तक मौसम खराब बना रहेगा। इस दौरान राज्य के अधिकतर क्षेत्रों में गजर्न के साथ बारिश होगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! महानुभाव पंथ के साधनदाता श्री चक्रधर स्वामी जी की 800 वीं जयंती श्रीकृष्ण मंदिर माल रोड़ में धूमधाम से मनाई !
अगला लेखबद्दी ! पुलिस लाईन में सिफरा इंफ्राटेक कर रही है सड़क का निर्माण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]