बद्दी साई मार्ग बारिश के कारण अवरूद्ध !

0
2388
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बीबीएन के कई मार्ग मलबा आने ने अवरूद्ध हो गए है। जिससे यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमा गई है। लोगों को पैदल ही सफर करना पड़ रहा है। वहीं बद्दी सांई मार्ग पूरी तरह से धंस गया है जिससे वहां पर पैदल चलने के लिए भी रास्ता नहीं बचा है। वीरवार को भारी बारिश के चलते बद्दी साई मार्ग कोंडी के समीप पहाड़ी खिसकने से मार्ग पूरी तरह से ढह गया है।यहां पर पैदल चलने के लिए भी रास्ता नहीं बचा है। जिससे साई, सोड़ी व घरेड पंचायतों का संपर्क अन्य स्थानों से कट गया है। पूर्व विधायक चौधरी रामकुमार ने बताया कि मार्ग बंद होने से लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो गया है। उन्होंने लोनिवि से इस मार्ग को जल्द खोलने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर नालागढ़ से रामशहर मार्ग गुनाई व धर्माणा के समीप भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हो गए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नालागढ़ रामशहर मार्ग पर तो छोटे वाहन तो किसी तरह से निकल रहे है पर बड़े वाहन निकलना काफी कठिन हो रहा है। वहीं धर्माणा के समीप भी मलबा आने से मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। पंचायत प्रधान रामचंद ने बताया कि पहाड़ी खिसकने से मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। उधर, लोनिवि के एक्स ई एन अजय शर्मा ने बताया कि बद्दी साई मार्ग को दो -तीन दिन के भीतर पैदल चलने को खोल दिया जाएगा । मार्ग ज्यादा खराब होने से इसे यातायात के लिए खोलने में समय लगेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजिला मंडी और सिरमौर में कोरोना के 24 नए मामले सामने आए !
अगला लेखसोलन जिला से कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 445 सैम्पल !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...