नालागढ़ से लापता दो नाबालिक युवतियों को यूपी से किया बरामद !

0
2877
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत सल्लेवाल से लापता दो नाबालिक लड़कियों को पुलिस ने यूपी से बरामद कर लिया है। पुलिस ने अपहरण के इस मामले को 52 घ्ांटे के भीतर सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों बेटियां 14 अगस्त को लापता हो गई थी। थाना नालागढ़ के अंतर्गत पढ़ने वाले गांव सल्लेवाल मैं किराए के मकान में रह रहे यूपी निवासी दो मज़दूरों ने नालागढ़ थाना में 15 अगस्त को शिकायत दर्ज करवाई थी कि जब वह दोनों ड्यूटी के बाद अपने कमरे पहुंचे तो उनकी एक 12 वर्षीय और दूसरे प्रवासी मजदूर की 15 वर्षीय बेटियां कमरे से लापता पाई गई थी। जिस पर नालागढ़ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एफ आई आर दर्ज कर टीम का गठन कर छापे मारी शुरू कर दी। छापे मारी के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली की दोनों युवतियों उनके गांव लखनपुर जोकि नेपाल यूपी के बार्डर के नज़दीक पड़ता है। वहां पर दो युवकों के साथ उनके होने की जानकारी प्राप्त हुई जिस पर 17 तारीख को एक टीम नालागढ़ से लखनपुर के लिए रवाना हुई। जहां पर स्थानीय प्रशासन की मदद से दोनों युवतियों को दो युवकों के साथ हिरासत में लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह दोनों युवक वही है जिन पर परिजनों द्वारा शक जाहिर किया गया था और जिनके साथ यह लड़कियाँ नालागढ़ से गई थी दोनों बच्चियों को वहां के स्थानीय प्रशासन की मदद से सकुशल नालागढ़ लाया जा रहा है। पुलिस द्वारा दोनों युवतियों को आज देर रात तक नालागढ़ वापस ले आया जाएगा साथ ही पहले युवतियों का कोविड-19 टेस्ट करवाया जाएगा। उसके बाद ही परिजनों को उन्हें सौंपा जाएगा।

लोकेशन के आधार पर आरोपियों तक पहुंची पुलिस:-

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए एएसपी मानव वर्मा ने बताया कि 14 अगस्त को थाना नालागढ़ में शिकायत प्राप्त हुई थी कि दो नाबालिक लड़कियाँ लापता हो गई है जिस पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई थी और छानबीन के दौरान दो युवकों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। जब युवकों की लोकेशन को खंगाला गया, तो वह लड़कियों के गांव लखनपुर के आसपास पाई गई, जिसके बाद वहां के स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें हिरासत में ले लिया गया। उनका कोरोना टेस्ट करवाने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ उपमण्डल में सूक्ष्म कन्टेनमेंट जोन के सम्बन्ध में आदेश !
अगला लेखसोलन जिला में वीरवार को एक साथ 41 नए मामले सामने आए !