शिमला ! भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 25 अगस्त को – त्रिलोक जमवाल !

0
966
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भारतीय जनता पार्टी हिमाचल के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की प्रथम सेमी-वर्चुअल बैठक दिनांक 25 अगस्त 2020 मंगलवार को भाजपा मुख्यालय दीपकमल में होनी निश्चित हुई है। बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप जी करेंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित केंद्र व प्रदेश के वरिष्ठ नेता वर्चुअल माध्यम से उपस्थित रहेंगे। यह बैठक प्रातः 10.30 बजे प्रारंभ होगी और सांय 5.30 बजे बजे तक चलेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, 2017 के सभी प्रत्याशी, सांसद, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री, सभी जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री और सभी मंडलों के अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि चूंकि बैठक वर्चुअल माध्यम से हो रही है इसलिए प्रत्येक जिला मुख्यालय में एल0ई0डी0/प्रोजेक्टर लगाए जाएंगे। बैठक में अपेक्षित श्रेणी के सभी नेतागण व कार्यकर्तागण अपने-अपने जिला में उपस्थित रहेंगे। त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि इस दौरान कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पूर्णतः पालन किया जाएगा।

भाजपा महामंत्री ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की प्रथम सेमी वर्चुअल बैठक के आयोजन के लिए आज प्रदेश कार्यालय दीप कमल चक्कर में प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में एक कार्य योजना बैठक का आयोजन भी किया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखप्रदेश में कोरोना महामारी से मरने वालों का आंकड़ा हुआ इक्कीस !
अगला लेखहमीरपुर ! प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी चार सितंबर से फाइनल परीक्षाएं करवाएगी !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें