बद्दी ! कलंकित हुआ बाप बेटी का रिश्ता , 8 वर्षीय बेटी के साथ किया दुष्‍कर्म !

0
4047
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! एक बार फिर बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। मामला औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से है जहाँ एक 28 वर्षीय नशेड़ी बाप पर बेटी से रेप करने के आरोप लगा हैं। आरोप है कि नशे में धुत्त पिता अपनी 8 बर्षीय बच्ची के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म करता रहा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पीड़ित बच्ची ने इस बारे में अपने पड़ोसियों व अपनी मां को बताया तो बच्ची की मां ने महिला पुलिस थाना बद्दी में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बतादें कि पीड़ित बच्ची की मां एक कंपनी में काम करती है। रोजाना ड्यूटी से रात नौ बजे आती है। घर में उसका पिता और 8 वर्षीय बेटी रहते थे। आरोपी नशे का आदी है। उसने दो दिन बेटी से दुष्कर्म किया।

उधर डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि 8 बर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! नवोदय विद्यालयों में कक्षा 11वीं की रिक्तियों के लिए प्रवेश प्रक्रिया आरंभ !
अगला लेखसोलन ! अनुराग चन्द्र शर्मा ने सम्भाला सोलन के अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार !