चम्बा । युवक व युवती का शव संदिग्ध अवस्था मे मिलने से गांव में मची सनसनी।

0
5202
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा । चंबा जिला के पंचायत सराहन के सोट गांव में युवक व युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से गांव में सनसनी मच गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग चंंबा के आलाधिकारियों सहित पुलिस थाना सदर की टीम मौके पर पहुंची व शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी अनुसार पुलिस थाना चंंबा के तहत ग्राम पंचायत सराहन के बग्गा गांव के समीप सोट नामक स्थान पर स्थित गौशाला में एक युवती और युवक के संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुए हैं। इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस की टीम एसपी, एएसपी चंंबा की अगुवाई में पुलिस थाना सदर दल घटना स्थल पर पहुंचे। जहां ज्ञात हुआ कि जब 30 वर्षीय राकेश निवासी संगेरा की माता बुधवार सुबह गौशाला में मवेशियों के लिए चारा डालने गईं, जैसे ही वह वहां पहुंची तो दंग रह गईं। राकेश का शव गौशाला में फंदे पर लटका हुआ था। वहीं 31 वर्षीय चंपा देवी निवासी मढरूईं जमीन पर चित पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि चंपा देवी के सिर पर गहरी चोट के निशान भी हैं। युवक की मां ने गौशाला का नजारा देखकर तुरंत ग्रामीणों को सूचित किया। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। उधर दोनों युवक युवती की हत्या होने के कई सुराग मौके वारदात से बरामद हुए हैं। जिसमें युवती को मारने के इस्तेमाल में लाया गया लोहे की रोड खून से सनी मिली है। पुलिस ने युवक व युवती दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय चंबा भेज दिया है।

इस संदर्भ में पुष्टि करते हुए करते हुए एएसपी चंंबा रमन शर्मा ने बताया कि जिला के सराहन पंचायत में मिले युवक-युवती के शव हत्या से जुड़ा मामला है। जिसमें पुलिस को मौके वारदात से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक युवक ही प्रारंभिक संदेह के दायरे में है। जिसने युवती की हत्या कर स्वयं आत्महत्या कर ली। फिर भी इस दिशा में पुलिस हर तरह से जांच कर रही है। जिसके चलते जल्द ही पुलिस इस वारदात की गुत्थी को सुलझा लेगी।

पिछले अपडेट जानने के लिए निचे क्लिक करे !

चम्बा ! गोशाला में संदिग्‍ध हालात में बरामद हुए एक महिला और पुरुष के शव।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा ! दशनामी अखाड़ा से मणिमहेश छड़ी यात्रा रवाना !
अगला लेखचम्बा जिले के 605 बागवानों को 44 लाख रूपये से अधिक की आर्थिक सहायता वितरित-विधानसभा उपाध्यक्ष !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]