बद्दी ! युवा गायक नितेश की एलबम ‘दिल कमला’ का हुआ विमोचन !

0
2535
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बददी के उभरते युवा गायक नितेश गिरी की नई पंजाबी एल्बम दिल कमला का विमोमचन राष्ट्रीय मजदूर संघ के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने बददी ट्रेड सैंटर भटौली कलां में किया। सोशल डिस्टेसिंग के कारण इस कार्यक्रम में चंद लोगों ने ही शिरकत की वर्ना यह कार्यक्रम एक भव्य तौर पर किया जाना था। नितेश गिरी भारत के प्रसिद्व गजल गायक दानी गिरी के सपुत्र है और उनके पुत्र ने अपनी पिता की शागिर्दी में संगीत की दीक्षा प्राप्त की है और आज अपनी पहली एलमब लांच की जिसने चंद दिनों में ही धूम मचा दी है। यूट टयूब व फेसबुक पर उनकी गीत व एलबम को युवाओं ने हाथों हाथ लिया है। दिल कमला एलबम का गीत बिंदू और जीत्ता गांव गुल्लरवाला ने लिखा है जबकि संगीत बिन्नी सिंह ने दिया है। इसके निदेशक मलंग राधे ठाकुर और अक्ष्य प्रेमी है और फिल्मांकन अमन चंद्रा का है। प्रोडूयसर हितेश गिरी हैं। यह विडियो एलबम एक ऐसी प्रेमिका पर फिल्माई गई है जो कि प्यार तो हीरो यानि नितेश गिरी के साथ होने का दावा करती लेकिन वह नितेश को धोखा देकर किसी और के साथ भी नैन मट्टका करती रहती है। वह नितेश के सच्चे प्यार को मात्र एक खिलौना समझ कर फलर्ट करके आकर्षण व चकाचौंध के चक्कर में एक अन्य युवा के साथ प्यार करती है। नितेश उसकी वेबफाई को सहन नहीं कर पाता और वह गीत के माध्यम से उससे पूछता है कि तैनु दिल नाल लाया सी, तू दिल ही तोड गई बिंदू दे अरमाना नु मिट्टी विच रोल गई। बेवफाई से आहत होकर हीरो नितेश बिंदू को जीत्ते ने गाल नाल लाया नी मैं वच गया हुसन हनेरे ते। कि कमी प्यार विच रह गई सी दिल कमला पूछदा तेरे तौं। अंत में हीरो कहता है कि तैनु चौण दे लयि कमी अस्सीं कोई छडडी न , ते सानू थल्ल लाण लयि कसर तू वी कोई छडडी न। बस इक्को गल कैणा चौंदा

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हाण दिए जिदे लयि तैं साून छडया, होर दे लई ओहणु छडडी न।

बेहतरीन गायकी-चौधरी

राष्ट्रीय अध्यक्ष आरएमएस राजकुमार चौधरी ने कहा कि नीतेश गिरी ने यह बेहतरीन गाना गया है जो कि एक प्रोफेशनल सिंगर ही गा सकता है। चौधरी ने कहा कि यह युवा गायक के लगातार रियाज से प्राप्त हुई साधना का परिणाम है क्योंकि गायकी सामान्य काम नहीं है बल्कि अनवरत मेहनत व अभ्यास का परिणाम है। नीतेश गिरी ने पिता के सानिध्य में बहुत अच्छे से गीत संगीत की दीक्षा ली है। उन्होने कहा कि यह युवा गायक भविष्य में बहुत आगे जाएगा।

कैपशन-बददी ट्रेड सैंटर में युवा गायक नीतेश गिरी की नई एलबम दिल कमला का विमोचन करते राष्ट्रीय मजदूर संघ के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ अस्पताल में गर्भवती महिलाओं में जांच के लिए मची रही होड़ !
अगला लेखबिलासपुर ! रवि राणा को भाजपा प्रदेश ओबीसी मोर्चे का मीडिया प्रभारी बनाया !