हमीरपुर ! भाजपा बूथ स्तर पर डिजिटल माध्यम से सत्यापन – त्रिलोक जम्वाल !

0
4722
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के महामंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक जमवाल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठक की। इस बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा एवं प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पालक सतपाल सिंह सत्ती विशेष रूप से उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक को संबोधित करते हुए त्रिलोक जमवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पहली विस्तारक योजना हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 1 सितंबर 2020 से 15 सितम्बर, 2020 तक चलेगी। उन्होनें कहा कि यह पहली बार है कि भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस की ओर बढ़ रही है और देश में हिमाचल प्रदेश ऐसा पहला राज्य है।

उन्होंने बताया कि यह विस्तारक योजना 1 सितम्बर, 2020 से 15 सितम्बर, 2020 तक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र, 16 सितम्बर, 2020 से 30 सितम्बर, 2020 तक कांगड़ा संसदीय क्षेत्र, 1 अक्तूबर, 2020 से 15 अक्तूबर, 2020 तक मण्डी संसदीय क्षेत्र तथा 16 अक्तूबर, 2020 से 30 अक्तूबर, 2020 तक शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना चलेगी। इस योजना के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाए गए बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना प्रमुखों की वेरिफिकेशन डिजिटल माध्यम से की जाएगी । इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए पूर्ण योजना बनाने पर विस्तृत चर्चा की गई।

उन्होंने बताया कि विस्तारक योजना को लेकर जिला स्तर की बैठकें 17 और 18 अगस्त को की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत विस्तारकों के प्रशिक्षण को लेकर हमीरपुर जिला एवं धर्मपुर मण्डल की बैठक 27 अगस्त, जिला बिलासपुर की 28 अगस्त, जिला देहरा की 29 अगस्त और जिला ऊना की बैठक 30 अगस्त, 2020 को की जाएगी। बैठकों में कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पूर्णरूपेण पालन किया जाएगा।

बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रदेश भाजपा में पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक में पूर्व में हुए कार्यों की समीक्षा। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों से सुझाव भी एकत्र किए गए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सुराडा व चौंतड़ा वार्ड में दो नए मामले आने के बाद यहां कंटेंनमेंट वार्ड व बफर जोन बनाए गए।
अगला लेखशिमला ! स्वतंत्रता सेनानी स्व.सत्यानंद स्टॉक्स की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये – कुलदीप राठौर !