चम्बा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के सचूई में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ध्वजारोहण किया ।

0
1917
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा / भरमौर ! पूरे हिमाचल में 15 अगस्त के मौके पर सभी मुख्यालयों में अलग-अलग मंत्रियों द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। विपक्ष ने भी इस पावन अवसर पर अपनी अहम भूमिका निभाई विपक्ष के प्रमुख नेताओं ने अलग-अलग क्षेत्र में जाकर राष्ट्रीय ध्वज फहराए चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के सचूईं में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ध्वजारोहण किया। मुकेश अग्निहोत्री ने इस मौके पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हर तरफ से नाकामयाब हो रही है। उन्होंने बताया कि जिस तरह से कांग्रेस के कार्यकाल में चंबा जिला व जनजातीय क्षेत्र में विकास हुआ था लेकिन अब चंबा जिला की बात करें तो यहां पर हर तरफ से यहां के लोगों की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा विकास के साथ-साथ राजनीतिक तौर पर भी चंबा की अनदेखी हो रही है क्योंकि अभी मंत्रिमंडल में फेरबदल में चंबा जिला के लोगों को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें इस बार मंत्री पद जरूर मिलेगा। लेकिन एक बार फिर जिला को मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने पर निराशा का सामना करना पड़ा।यहां तक की विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज को सोशल मीडिया के माध्यम से यह कहना पड़ा कि उनके साथ षड्यंत्र हुआ है। उन्होंने कहा की सरकार कुछ भी नहीं कर पा रही है यह एक बहुत ही चिंता का विषय है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और कोरोना से प्रदेश में मौत का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है उससे साफ जाहिर है कि सरकार का इस पर किसी भी तरह से नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री व उनके सहयोगी कोरोना फैलाने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में जहां भी उनके कार्यक्रम होते हैं वहां भीड़ जुटाई जाती है और सोशल डिस्टेंस का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा जाता है और यह आने वाले समय में एक बहुत गंभीर विषय हो सकता है। उन्होंने कहा कि हाल ही में नए मंत्री बने राकेश पठानिया जी आज डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में 15 अगस्त के मौके पर आए थे और वहां पर भी जिस तरह से सोशल डिस्टेंस की अनदेखी की गई वह भी एक गलत बात है। उन्होंने कहा कि मंत्री महोदय को जोश के साथ साथ होश भी रखनी होगा क्योंकि कोरोना का भी संक्रमण फैलने का खतरा बन सकता है।

मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि जिस तरह से ट्राइबल इलाकों की अनदेखी की जा रही है वह भी एक चिंता का विषय जरूर बनता है। क्योंकि जिस तरह से ट्राइबल क्षेत्र के मंत्री बयान देते हैं कि चीन ने 20 किलोमीटर तक अपनी सरहद पर सड़के बना दी हैं साथ ही उनके हेलीकॉप्टर हिमाचल प्रदेश की सीमा पर देखे गए हैं और वहां पर प्रदेश सरकर द्वारा जाँच के लिए पुलिस अधीक्षकों की तैनाती की जाती है लेकिन दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री इसको बिल्कुल गलत बताते हैं की वहां पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है तो पहले यह बताया जाए कि वहां के मंत्री गलत है या देश के प्रधानमंत्री सही बोल रहे हैं। उन्होंने कहा की ऐसे संवेदनशील विषयों को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 16 अगस्त 2020 रविवार !!
अगला लेखडलहौजी ! पूर्व शिक्षा मंत्री आशा कुमारी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हल्ला बोला।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें