बिलासपुर ! 74वे स्वतंत्रता दिवस समारोह में पत्रकार दीर्घा नहीं – पत्रकारों ने ज़मीन पर बैठ कर की कवरेज !

0
1995
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ध्वाजारोहण किया वंही  बिलासपुर में रावमापा बाल के प्रांगण में उपमंडलस्तरीय 74वां स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हर्षोल्लास से मनाया गया। हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने समारोह की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और शहीदों को नमन किया तथा फूल माला अर्पण की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर बिलासपुर के कोरोना वारियर्स को समानित भी किया गया लेकिन हैरान कर देने वाली एक बात सामने आई कि पत्रकारों को बैठने की कोई व्यस्था नही की गई थी जिसको लेकर पत्रकार मंत्री के सामने जमीन पर बैठ गए लेकिन कोई भी अधिकारी ने बैठने की कोई भी व्यवस्था नही की ओर पत्रकारों को अनदेखा कर दिया ओर पत्रकारों की ये सबसे बड़ी बेइजती मंत्री के सामने प्रसाशन के द्वारा की गई

सवाल अब ये उठता है कि सरकार व प्रशासन के कार्यों को जनता तक पहुँचाने वाले पत्रकारों का अगर ईस तरह अपमान कब तक होता रहेगा । गौरतलब है कि कार्यकर्म में जंहा मंत्री मौजूद थे वंही सत्ता रूढ़ पार्टी दो विधायक तथा एक पूर्व विधायक भी मौजूद थे ।लेकिन किसी ने भी पत्रकारों के बैठने की व्यवस्था देखने की जहमत नही उठाई ।प्रजातन्त्र के इस चौथे खम्बे की अनदेखी करना आगामी दिनों के प्रशासन व नेताओं के लिए भारी पड़ सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआजादी के दोहे, राष्ट्रवादियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई – डॉ एम डी सिंह !
अगला लेखचुराह ! स्वतंत्रता दिवस पर उत्कृष्ट कार्य करने वालों को मिला सम्मान !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]