चम्बा । चोरी के मामले में दो दोषियों को अदालत ने सुनाई सजा !

0
2376
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा / चुराह ! तीसा पार्थ जैन की अदालत ने चुराह क्षेत्र के चिल्ली में वर्ष 2009 को हुई चोरी के मामले में आरोप साबित होने पर दो दोषियों को एक-एक साल की सजा सुनाई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

न्यायिक मजिस्ट्रेट-एक तीसा पार्थ जैन की अदालत ने चुराह क्षेत्र के चिल्ली में वर्ष 2009 को हुई चोरी के मामले में आरोप साबित होने पर दो दोषियों को एक-एक साल की सजा सुनाई है। दोषियों को एक हजार रुपये जुर्माना भी भरना होगा। जुर्माना न भरने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

जिला न्यायवादी विजय रेहलिया ने बताया कि शिकायतकर्ता कुतुबदीन निवासी चिल्ली ने तीसा थाने में 24 मार्च, 2009 को अज्ञात लोगों के खिलाफ दुकान में चोरी करने का मामला दर्ज करवाया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह 23 मार्च को दुकान को बंद करके घर चला गया। अगले दिन सुबह जब दुकान पर आया तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान के अंदर कुछ सामान चोरी हो गया था। चोरों ने दुकान से मोबाइल फोन, रिचार्ज कूपन, सीडी, डीवीडी प्लेयर आदि की चोरी की थी तथा दुकान को भी नुकसान पहुंचाया था। मामला दर्ज करने के कुछ दिन बाद पुलिस ने आरोपितों को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस ने अदालत में चालान पेश किया। मामले से जुड़े 13 गवाहों के बयान हुए। यहां आरोप सिद्ध होने पर दोषी व्यक्तियों को अदालत ने वीरवार को सजा सुनाई है। अदालत ने रमजान उर्फ राजू पुत्र जान मोहद निवासी गांव दलवई, परगना लोह टिकरी तहसील चुराह जिला चंबा और नूर मोहम्मद उर्फ शरीफ मोहम्मद उर्फ लाली पुत्र शरीफ मोहम्मद निवासी गांव डांड, परगना जसौरगढ़ तहसील चुराह को सजा सुनाई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा में कोरोना पॉजिटिव के 12 नए मामले फिर आए सामने।
अगला लेखमंडी-मनाली एनएच पर दो गाड़ियां पहाड़ियों से गिरी चट्‌टान की चपेट में आई, 2 की मौत ।