मंडी-मनाली एनएच पर दो गाड़ियां पहाड़ियों से गिरी चट्‌टान की चपेट में आई, 2 की मौत ।

0
2994
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू । प्रदेश में मानसून ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार सुबह मंडी-मनाली नेशनल हाईवे पर 5.15 बजे मंडी-मनाली एनएच पर दो गाड़ियां पहाड़ियों से गिरी चट्‌टान की चपेट में आ गई। इससे दोनों ही गाड़ियों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मंडी अस्पताल भेजा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मिली जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार सुबह 5.15 बजे हनोगी माता मन्दिर के पास पहाड़ी से अचानक हनोगी माता मन्दिर के सामने खड़ी गाड़ी टाटा 407 न. PB 11BW-6192 के ऊपर बहुत बड़ा पत्थर गिर गया, जिस कारण चालक की चट्टान के नीचे दबकर मौत हो गई है तथा चालक का शव अभी चट्‌टान के नीचे ही फंसा है, जिसे निकालने के प्रयास जारी है। दूसरा हादसा ठीक उसी समय मण्ड़ी से कुल्लू की ओर आ रही गाड़ी न. HP 23B-6517 टाटा 407 पर भी पत्थर गिर गए। यहां भी गाड़ी के चालक की मौके पर ही मौत हो गई है।

चालक की पहचान गुरमुख सिंह पुत्र बिरवल सिंह गांव समरखुर्द डा. सुमर कलां तह. बगाणा जिला ऊना के रूप मे हुई है तथा इसी गाड़ी में बैठे घायलों को इलाज के लिए CHC नगवाई भेजा गया है। मौका पर राहत कार्य जारी है । गाड़ी पर गिरे पत्थरों को हटाया जा रहा है और मौके पर थाना प्रभारी निरिक्षक ललित महन्त पुलिस बल के साथ खुद मौजूद है। तहसीलदार औट रमेश राणा व मन्दिर कमेटी के सदस्य भी घटनास्थल पर मौजूद हैं । चट्टान के नीचे दबे ड्राईवर के शव को निकालने की कोशिश जारी है । वहीं, भूस्खलन के चलते लारजी-सैंज मार्ग रात तीन बजे से बंद हैै

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा । चोरी के मामले में दो दोषियों को अदालत ने सुनाई सजा !
अगला लेखशिमला ! वाइसरेगल लॉज जीर्णोद्वार का रास्ता अब साफ – प्रोफेसर मकरंद आर परांजपे !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें