नालागढ़ ! जल्द होगा पानी की समस्या का समाधान-  केएल !

0
1707
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ के पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने क्षेत्र के ग्राम पंचायत किरपालपुर की न्यू किरपालपुर कॉलोनी में पुलिया और गांव मैसी प्लासी में एक पक्के नाले के निर्माण कार्य की पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर न्यू कीरपाल पुर कॉलोनी में गलियों और पानी की समस्या का भी जल्दी से जल्दी समाधान कर दिया जाएगा। इस नाले को पक्का करने के लिए 20 लाख रुपए खर्च किया जाएगा। नाले के दोनों तरफ पक्की दीवारे भूमि कटाव से भी बचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस पंचायत में गलियों और पानी, बिजली, सडक़ों के 75 प्रतिशत कार्य पूर्ण कर दिए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डाडी कनिया हरिजन बस्ती से खेड़ा के लिए बड़े पुल के निर्माण का भी जल्दी ही कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि इन दोनों कार्यों के निर्माण से लोगों को बहुत लाभ मिलेगा। ठाकुर ने कहा कि अधिकारियों और कर्मचारियों को समय-समय पर निर्देश दिए जाते हैं ताकि जनता के कार्य को जल्दी से जल्दी हल किया जाए। इस मौके पर प्रधान गुरप्रताप सिंह, उप प्रधान कमल धीमान, बीडीसी के चेयरमैन गुरबक्स चौधरी, पूर्व प्रधान धनी राम, दीवान चंद, राम आसरा, गुरबक्स चौधरी डाडी, सतीश कुमार, मुकेश कुमार, जोगिंदर सिंह, पम्मी डाडी, संजीव कुमार, रूप चंद, रणजीत सिंह, बलविंदर सिंह चौधरी, देव राज, पूर्व प्रधान दतोवाल रविंद्र कुमार व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ में सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम जल्द होगा शुरू, स्वीकृत हुए 2 करोड़ 80 लाख रुपए !
अगला लेखनालागढ़ ! राजपुरा में बाल कवि सम्मेलन का ऑनलाइन कॉम्पिटिशन !

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...