सोलन ! आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित !

0
3198
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! सोलन जिला में बाल विकास परियोजना धर्मपुर के अंतर्गत आंगनवाड़ी केंद्र मंझोल में आंगनबाड़ी कार्यकता का 01 रिक्त पद भरने के लिए साक्षात्कार 28 अगस्त, 2020 को आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां एक विभागीय प्रवक्ता ने दी। उन्होंने कहा कि यह साक्षात्कार प्रातः 11.00 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी धर्मपुर के कार्यालय में आयोजित किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि यह पद आंगनबाड़ी वृत्त जाबली के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बनासर के तहत आंगनबाड़ी केंद्र मंझोल में भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रपत्र पर समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया प्रतियों सहित 27 अगस्त, 2020 तक बाल विकास परियोजना अधिकारी धर्मपुर के कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए वही महिला उम्मीदवार पात्र हैं जो सम्बन्धित आंगनवाड़ी केन्द्र के लाभान्वित क्षेत्र में प्रथम जनवरी 2020 को सामान्य रूप से रह रहे परिवार से सम्बन्ध रखती हो। उम्मीदवार की आयु 21 से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दस जमा दो उत्तीर्ण होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए उम्मीदवार के परिवार की वार्षिक आय 35 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस संबंध में उम्मीदवार को तहसीलदार, नायब तहसीलदार अथवा कार्यकारी दंडाधिकारी द्वारा जारी प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार समीप के आंगनवाड़ी केन्द्र अथवा बाल विकास परियोजना धर्मपुर के कार्यालय दूरभाष नम्बर 01792-264037 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! अर्की में सूक्ष्म कन्टेनमेंट जोन के सम्बन्ध में आदेश !
अगला लेखनालागढ़ ! पूर्व विधायक ने सुनीं जनता की समस्याएं, दिया समाधान का भरोसा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]