शिमला ! विपक्ष के नेता सरकार के सकारात्मक कार्यों से बौखला गए हैं – विनोद ठाकुर !

0
2082
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश की जय राम सरकार के सकारात्मक कार्यों से बौखला गए हैं। उन्होंने कहा की मुकेश अग्निहोत्री केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की राजनीति कर रहे हैं और सरकार के ऊपर अनर्गल बयानबाजी करते चले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री को सरकार द्वारा जनता के हक में किए गए काम नहीं दिख रहे हैं और केवल मात्र सरकार की निंदा करना ही उनका लक्ष्य बन चुका है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा वैश्विक महामारी कोविड-19 से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन के अनुरूप मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं कमान संभालते हुए इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च से प्रदेश में कर्फ्यू लगाया था कर्फ्यू के दौरान प्रदेश में सभी को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति व आवश्यक सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की गई थी। यहां तक की कई कांग्रेस शासित राज्यों ने हिमाचल प्रदेश सरकार से राय मांगी थी कि हिमाचल जिस अच्छे प्रकार से कोविड-19 के खिलाफ एक जंग लड़ रही है उसी प्रकार से कांग्रेस शासित राज्य भी लड़ना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने हमेशा तत्पर रहकर जनता सेवा का प्रण लिया और प्रदेश में 683 आइसोलेशन व क्वारंटाइन संस्थानों में 32361 बेड की व्यवस्था की इन संस्थाओं में 6172 व्यक्तियों को रखा गया जिनके लिए 253 चिकित्सक तथा 287 पैरा मेडिक्स तैनात किए गए।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने जरूरतमंद लोगों को राशन व भोजन आदि प्रदान करने के लिए 95 फूड हेल्पलाइन आरंभ की जिसमें 90 हजार से अधिक कॉल प्राप्त हुई जरूरतमंदों को 11.95 लाख भोजन के पैकेट बांटे गए। दूसरे राज्यों में फंसे लगभग 20000 प्रवासी मजदूरों व अन्य लोगों की शिकायतों का निवारण किया गया । यह सरकार जनता के दर्द को समझने वाली सरकार है मुकेश अग्निहोत्री को यह बात कंठस्थ कर लेनी चाहिए।

यही नहीं जयराम सरकार ने 5.69 लाख लाभार्थियों को 3 माह की सामाजिक सुरक्षा पेंशन अग्रिम रूप में प्रदान की, जिसका 217.85 करोड़ रुपए खर्च आया जनजातीय क्षेत्रों के लाभार्थियों को छह माह की अग्रिम राशि जारी की गई।
उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री को जयराम सरकार के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है कांग्रेस पार्टी के नेता केवल मात्र जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राम मन्दिर की खुशी में 41 रामभक्तों ने मशोबरा में किया खून दान, लड्डू बांटे !
अगला लेखशिमला ! राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह जिला कुल्लू में होगा !