शिमला ! ग्रामीण रूट पर यूनिट 3 की सभी बसों को ओल्ड बस स्टेंड से चलाया जाए – हिमराल !

0
2049
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि शिमला से चलने वाली ग्रामीण रूट की यूनिट 3 की सभी बसों को ओल्ड बस स्टेंड से चलाया जाए।उन्होंने कहा है कि इन बसों में अधिकांश दैनिक यात्री आते जाते है जो या तो सरकारी कर्मचारी है और दैनिक श्रमिक है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमराल ने कहा है कि प्रदेश में कोविड 19 के चलते पहले ही बसों की सम्पूर्ण आवाजाही नही है।निजी बसे भी पर्याप्त नहीं चल रही है। उन्होंने कहा है कि शिमला से निचले ग्रामीण क्षेत्रों के लिए अधिकतर बसे नए बस स्टेंड टूटीकंडी से चलाई जाती है।उनका कहना है कि अगर यह सब बसें पुराने बस स्टैंड से चलाई जाती है तो इससे सभी दैनिक यात्रियों को लाभ होगा।उनका कहना है कि नय बस स्टेंड से चंडीगढ़ और बिलासपुर, मंडी,कुल्लू मनाली की ओर जाने वाली बसों का परिचालन किया जा सकता है जबकि यूनिट 3 की ग्रामीण क्षेत्र की बसों का परिचालन पुराने बस स्टेंड से जनहित में किया जाना चाहिए।ऐसा होने से एक ओर जहां निगम की आय में बढ़ोतरी होगी वही दूसरी ओर लोगों को पर्याप्त बस सेवा भी मिलेगी।

हिमराल ने परिवहन निगम को सलाह दी है कि जनहित में उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों को चलने वाली सभी बसों के समय सारणी पर भी ध्यान देने की जरूरत है,क्योकि अधिकतर बस रूट बंद पड़े है इसलिए बसों की समय सारणी भी बदलने की जरूरत है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू । गोविंद सिंह ठाकुर का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज !
अगला लेखकांगड़ा ! गग्गल हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री का उत्साहपूर्ण स्वागत किया गया !