शिमला ! राम मंदिर निर्माण के लिए बरसो से दिन रात किये जा रहे संघर्ष की वास्तिविक जीत – ABVP !

0
2127
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने श्री राम जन्मभूमि में भूमि पूजन और राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने की शुभ घड़ी में विश्विद्यालय में हलवा वितरण कर के समस्त विश्वविद्यालय परिवार का मुँह मीठा करवाया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इकाई के अध्यक्ष विशाल वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि आज बरसो की लंबी यात्रा और बरसो से दिन रात किये जा रहे संघर्ष की वास्तिविक जीत हुई है आज हर उस संघर्षकारी को अनुभूति हो रही होगी जो इस संघर्ष के लिए साक्षी रहा होगा और आज हर उस व्यक्ति को सच्ची श्रद्धांजलि मिली है जो राम मंदिर के लिए लम्बी लड़ाई लड़ते हुए आज इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि आज वास्तव में ऐतिहासिक दिन है जो शताब्दियों के बाद आया है आज देश के हर जन मानस में खुशी की लहर है उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देश के हर नागरिक को ऐसी शुभघडी में बधाई सन्देश देती है।

विशाल वर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्कालीन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने कारसेवक के रूप में कई यातनाएं झेली है और राजनीतिक के दबाव में प्रशासन के आड़े कानूनन कारवाही का सामना भी किया है अपना योगदान दिया है आज वास्तव में विद्यार्थी परिषद के साथ साथ समस्त देशवासियों को उल्ल्लास एवं खुशी का विषय है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग द्वारा परिचय बैठक – गोविन्द ठाकुर !
अगला लेखशिमला ! प्रदेश सरकार ने वर्चुअल जनसंवाद कार्यक्रम के नाम के लिए सुझाव मांगे !