बद्दी ! गोवंश पर हमला करने वाला हुआ गिरफ्तार !

0
2565
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! बद्दी में सन सिटी वाई पास के पास मोटर मार्केट में एक विशेष समुदाय के व्यक्ति द्वारा गोवंश पर तेजदार हथियार का मामला प्रकाश में आया है। गोवंश में इस प्रकार हमला करने पर बददी के हिंदू संगठनों में काफी गुस्सा है। हिंदू संगठनों के कुछ पदाधिकारी आज पुलिस थाना बददी में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी से भी मिले हैं। पता चला है कि गोवंश पर तेजधार से हमला करने वाला विशेष समुदाय का व्यक्ति घटना स्थल से फरार हो गया है। हिंदू संगठनों के इस संबंध में आवाज उठाने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। पुलिस टीम के एक दस्ते से आरोपी व्यक्ति को घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर से हिरासत में ले लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस थाना बददी में शिकायतकर्ता गोपाल, कृष्ण शर्मा, सोमनाथ ने बताया कि समुदाय विशेष का व्यक्ति पहले भी इस प्रकार की घटनाएं कर चुका है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर बददी में धार्मिक सौहार्द फैलाने की फिराक में हैं। पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाई अमल में लानी चाहिए।

उधर, हिंदू जागरण मंच के प्रदेश सचिव ऋषि ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में गोवंश पर अत्याचार सहन नहीं होगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

बददी के डीएसपी नददीप सिंह ने बताया कि गोवंश पर तेजधार हथियार से हमला करने की शिकायत प्राप्त हुई है। पुलिस आरोपी नौशाद के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार लिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रधानमंत्री रोज़गार सृजन कार्यक्रम की सफलता की मिसाल सोलन के ओच्छघाट की रजनी शर्मा !
अगला लेखबद्दी ! उद्योग द्वारा फैलाए जा रहे प्रदुषण से स्थानीय लोग परेशान !