चम्बा में कोरोना पॉजिटिव आए 3 नए मामले , 37 पहुंचा एक्टिव आंकड़ा !

0
5874
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला में दूसरे दिन भी लगातार कोरोना के 3 मामले सामने आए 2 दिनों में चम्बा में कुल 7 मामले सामने आए हैं। फरीदाबाद से चम्बा पहुंचे एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है । युवक को करियां में क्वांरटाइन किया गया था । इसके अलावा बद्दी से चम्बा पहुंचा द्रड्डा का व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग द्वारा चम्बा पहुंचने पर होम क्वांरटाइन किया गया था। तीसरे मामले में लाहल क्षेत्र में बीते शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए तीन युवकों के संपर्क में आया व्यक्ति भी करोना संक्रमित पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने तीनों में कोरोना के लक्ष्ण को देखते हुए कोविड-19 अस्पताल बालू पहुंचाने की तैयारी कर कर दी है ताकि वहां उनका उपचार किया जा सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

3 नए मामले सामने आने के बाद चम्बा में कुल एक्टिव केस की संख्या 37 हो चुकी है जबकि कुल मिलाकर चम्बा में 112 मामले सामने आ चुके हैं,जिनमें से 74 ने कोरोना को मात दी है। उधर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेश गुलेरी ने बताया कि चम्बा में 3 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें जल्द ही कोविड-19 अस्पताल बालू में भर्ती कर लिया जाएगा।स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार कोरोना संक्रमण को रोकने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि शारीरिक दूरी बनाए रखें तथा सार्वजनिक स्थान पर जाने से पहले मुंह पर मास्क जरूर पहने।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 02 अगस्त 2020 रविवार !!
अगला लेखराकेश पठानिया ने शनिवार को पालमपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से शिष्टाचार भेंट की ।